Kanwar Yatra : मुरादनगर गंगनहर पुलिस चौकी में कांवड़ियों ने किया हंगामा, गाड़ी में तोड़फोड़

UPT | गंगनहर पुलिस चौकी में कांवड़ियों ने संविदाकर्मी को पीट दिया

Jul 30, 2024 08:27

इस दौरान कांवड़ियों ने अफवाह फैलाई कि संविदाकर्मी ने चोरी की है। कांवड़ियों ने हंगामा करते हुए चौकी में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने समझा बुझाकर कांवड़ियों को शांत करा दिया था।

Short Highlights
  • चोरी का आरोप लगाकर संविदा कर्मी से मारपीट
  • बैरिकेटिंग पार कर नहा रहे कांवड़ियों को रोकने पर हंगामा 
  • पुलिस चौकी में घुसकर की संविदाकर्मी से मारपीट 
Ghaziabad News : मुरादनगर की गंगनहर पुलिस चौकी में कांवड़ियों ने घुसकर सिंचाई विभाग के संविदाकर्मी को पीट दिया। इसके बाद कांवड़ियों ने जमकर हंगमा किया और गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। एसीपी नरेश कुमार ने जानकारी दी कि कांवड़ियां संविदा कर्मी से मारपीट कर रहे थे। पुलिस उसे बचाकर चौकी ले आई थी। इस दौरान कांवड़ियों ने अफवाह फैलाई कि संविदाकर्मी ने चोरी की है। कांवड़ियों ने हंगामा करते हुए चौकी में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने समझा बुझाकर कांवड़ियों को शांत करा दिया था।

बैरिकेटिंग पार करके नहा रहे थे
मुरादनगर में गंगनहर पुलिस चौकी में कांवड़ियों द्वारा हंगामा करने का वीडियो वायरल हुआ। घटना 25 जुलाई की बताई जा रही है। कांवड़ियां नहर में बैरिकेटिंग पार करके नहा रहे थे। सिंचाई विभाग के एक संविदा कर्मचारी ने उन्हें ऐसा करने से रोका। इस बात को लेकर कांवड़ियों ने युवक पर चोरी करने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। 

गाड़ी में तोड़फोड़ की और पुलिसकर्मियों से धक्का मुक्की
सूचना पर पहुंची पुलिस संविदाकर्मी को चौकी में ले आई। गुस्साए कांवड़िए पुलिस चौकी के अंदर घुस गए और जमकर हंगामा किया। बताया जाता है कि कांवड़ियों ने पुलिस चौकी पर गाड़ी में तोड़फोड़ की और पुलिसकर्मियों से धक्का मुक्की भी की। 

पुलिस उसे बचाकर चौकी ले आई थी
एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि कांवड़ियां संविदा कर्मी से मारपीट कर रहे थे। पुलिस उसे बचाकर चौकी ले आई थी। अफवाह फैलाई गई कि संविदाकर्मी ने चोरी की है। पुलिस ने समझा बुझाकर कांवड़ियों को शांत कराया। बताया कि गंग नहर चौकी पर गाड़ी मे तोड़फोड़ नहीं की गई। यह भी झूठी अफवाह है।

Also Read