Ghaziabad News : गाजियाबाद में सातवीं मंजिल से गिरी लिफ्ट, एक परिवार के छह लोग घायल

UPT | गाजियाबाद में लिफ्ट में फंसी महिलाएं

Jun 28, 2024 11:26

लिफ्ट गिरने की सूचना से सोसायटी में आफर-तफरी मची रही। लिफ्ट गिरने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन इससे पहले सोसायटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने लिफ्ट में फंसे लोगों को बाहर निकाल लिया।

Short Highlights
  • अहिंसाखंड-एक स्थित शिप्रा कृष्णा विस्टा सोसायटी में हादसा
  • लिफ्ट गिरने की सूचना से सोसायटी में मची अफरा-तफरी
  • सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों ने लोगों को लिफ्ट से बाहर निकाला
     
Ghaziabad News : गाजियाबाद में सातवीं मंजिल से लिफ्ट गिरने से एक ही परिवार के सात लोग घायल हो गए। लिफ्ट गिरने से अफरा-तफरी मच गई। लिफ्ट गिरने की घटना इंदिरापुरम के अहिंसाखंड-एक स्थित शिप्रा कृष्णा विस्टा सोसायटी में रात करीब 9:30 बजे की है। शिप्रा कृष्णा विस्टा सोसायटी में बी-ब्लॉक की लिफ्ट सातवीं मंजिल से गिरकर दूसरी और तीसरी मंजिल के बीच अटक गई। लिफ्ट गिरने से एक परिवार के छह सदस्य घायल हो गए। लिफ्ट गिरने की सूचना से सोसायटी में आफर-तफरी मची रही। लिफ्ट गिरने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन इससे पहले सोसायटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने लिफ्ट में फंसे लोगों को बाहर निकाल लिया।

सातवीं मंजिल से लिफ्ट तेजी से गिरने लगी
लिफ्ट गिरने से हुए हादसे में घायल अंकिता ने बताया की वो सोसायटी में 10 वीं मंजिल पर रहती हैं। शिप्रा सनसिटी से उनकी सास आरती, कमला नगर दिल्ली से भाई सिद्धार्थ और बहन अंकुशा मिलने के लिए आई थीं। रात में बेटे विराज और बेटी ईशाना के साथ सभी को छोड़ने के लिए लिफ्ट से नीचे उतर रहीं थीं। लिफ्ट 10वी मंजिल से सातवीं मंजिल तक ठीक चली। इसके बाद अचानक सातवीं मंजिल से लिफ्ट तेजी से गिरने लगी। जो कि दूसरी मंजिल पर जाकर अटक गई। इस दौरान लिफ्ट की लाइट और पंखा बंद हो गया।

इमरजेंसी बटन दबाया और परिचितों को फोन किया
अचानक झटके के साथ लिफ्ट गिरने से सब लोग लिफ्ट में गिर गए। जिससे सभी को चोटें आई हैं। हादसे के बाद बच्चे घबरा गए हैं। अंकिता का कहना है कि लिफ्ट करीब 15 मिनट तक फंसी रही। उन्होंने इमरजेंसी बटन दबाया और परिचितों को फोन किया। करीब 20 मिनट बाद लिफ्ट का दरवाजा खोलकर उन लोगों को बाहर निकाला। लिफ्ट पहले से काफी ऊपर थी जिससे सभी को लिफ्ट से कूदकर निकलना पड़ा।

Also Read