Ghaziabad News : गाजियाबाद में नवरात्र के दिनों में नहीं खुलेगी मांस की दुकानें

UPT | मांस की दुकान बंद होने को लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पत्र लिखा

Oct 03, 2024 08:39

मंदिर व आयोजित धार्मिक अनुष्ठानों के मार्ग में मांस की दुकानों का खुलने से धार्मिक सौहार्द भी बिगड़ सकता है। जो कि किसी भी दृष्टि से गलत है।

Short Highlights
  • एसडीएम लोनी ने नगर पालिका को जारी किए आदेश 
  • लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने लिया था पत्र 
  • नवरात्र पर मांस की दुकानें खुलने पर होगी कार्रवाई 
Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में नवरात्र के दिनों में मांस की दुकानें बंद रहेंगी। इसके लिए लोनी एसडीएम राजेंद्र कुमार ने नगर पालिका लोनी और पुलिस अधिकारियों को आदेश जारी किया है। उन्होंने कहा कि आदेश का कड़ाई से पालन होना चाहिए। कहीं भी किसी प्रकार की अप्रिय घटना नहीं होनी चाहिए।

नवरात्र के दौरान मांस की दुकानें बंद होनी चाहिए
बता दें लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने इस संबंध में एसडीएम को पत्र लिखकर अपील की थी कि लोनी क्षेत्र में नवरात्र के दौरान मांस की दुकानें बंद होनी चाहिए। जिसके बाद एसडीएम ने विधायक नंद किशोर गुर्जर के पत्र का संज्ञान लेते हुए आज से दुकानों को बंद कराए जाने के आदेश जारी किए हैं। 

मांसाहारी होटलों को बंद कराया जाए
लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पत्र लिखकर कहा था कि लोनी में मांस की दुकानों, मांसाहारी होटलों को नवरात्र के दौरान बंद कराया जाए। विधायक ने कहा, नवरात्रों में क्षेत्र में धार्मिक कार्यों का आयोजन किया जाता है। ऐसे में लोनी क्षेत्र में मांस की दुकानों को खुला पाया जाना चिंताजनक है।

मार्ग में मांस की दुकानों का खुलने से 
मंदिर व आयोजित धार्मिक अनुष्ठानों के मार्ग में मांस की दुकानों का खुलने से धार्मिक सौहार्द भी बिगड़ सकता है। जो कि किसी भी दृष्टि से गलत है। विधायक ने पुलिस उपायुक्त और नगरपालिका ईओ को भी पत्र की प्रति प्रेषित की थी। लोनी एसडीएम ने बताया कि नगर पालिका और पुलिस अधिकारियों को तुरंत नियम के तहत दुकानों को बंद करने के लिए कहा गया है।

Also Read