गाजियाबाद में इंसानियत शर्मशार : हाईवे पर ट्रक-टैंकर की टक्कर, एक तरफ पड़ी थी ड्राइवर की लाश...लोग दूध लूटते रहे

UPT | एक तरफ पड़ी थी ड्राइवर की लाश...लोग दूध लूटते रहे

Aug 06, 2024 23:44

हादसे में टैंकर के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मदद करने की बजाय मौके पर गिरा दूध लूटने में ध्यान लगाया। 

Ghaziabad News : मंगलवार को गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक दूध से भरा टैंकर पलट गया। इस हादसे में टैंकर के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मदद करने की बजाय मौके पर गिरा दूध लूटने में ध्यान लगाया। 

हाईवे पर ट्रक-टैंकर की टक्कर
हादसा सुबह करीब 3.30 बजे हुआ, जब दिल्ली की तरफ से दूध से भरा एक टैंकर (HR55R- 8599) दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर ABES कॉलेज के सामने पहुंचा। इस दौरान तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक (UP14 JT -7903) ने टैंकर को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टैंकर पलट गया और दूध सड़क पर बहने लगा। 

ड्राइवर की मौत, कंडक्टर घायल
हादसे में प्रेम सागर (45), जो ट्रक का ड्राइवर था, की मौत हो गई। कंडक्टर को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग और राहगीरों ने मौके का फायदा उठाया। उन्होंने बाल्टियों, बोतलों, और डिब्बों में दूध भरना शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों के बीच दूध लूटने की होड़ लगी रही और आपस में झगड़े भी हुए। 



घटना का वीडियो वायरल
इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें दिख रहा है कि लोग टैंकर से बह रहे दूध को बड़ी ही तत्परता से भर रहे हैं। वीडियो पर लोगों ने विभिन्न प्रकार के फनी कमेंट्स किए, जिसमें एक यूजर ने लिखा, "ये बांग्लादेश नहीं, इंडिया है। आप लोग कंफ्यूज तो नहीं हो गए।" पुलिस ने कंडक्टर को गंभीर स्थिति में अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे की वजह से यातायात प्रभावित हुआ और लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हादसे के कारणों और जिम्मेदारियों की जांच अभी जारी है।

Also Read