गाजियाबाद में शातिर चोरों का आतंक : वॉच शोरूम से 3 करोड़ रुपये की घड़ियां चोरी, CCTV फुटेज में कैद

UPT | CCTV फुटेज में कैद

Aug 11, 2024 17:11

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में शनिवार रात चोरों ने एक वॉच शोरूम को निशाना बनाकर बड़ी चोरी को अंजाम दिया।

Ghaziabad News : गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में शनिवार रात चोरों ने एक वॉच शोरूम को निशाना बनाकर बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने शोरूम के काउंटर और शोकेस के शीशे तोड़कर लगभग तीन करोड़ रुपये की ब्रांडेड घड़ियों को चुरा लिया और फरार हो गए। यह पूरी घटना शोरूम में लगे CCTV कैमरों में कैद हो गई, जिसमें सात से आठ चोरों की संख्या देखी जा सकती है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और चोरों की तलाश जारी है। चोरी की इस वारदात ने इलाके में हड़कंप मचा दिया है।

671 घड़ियों को चुरा ले गए
यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें चोरों की संख्या सात से आठ के बीच देखी जा सकती है। स्टोर मालिक ने पुलिस को सूचित किया और चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है। स्टोर मालिक ने पुलिस को उपलब्ध कराई गई लिस्ट के अनुसार चोर करीब 671 घड़ियों को चुरा ले गए हैं।

करोड़ों की घड़ियां गायब मिलीं
वॉच शोरूम के मैनेजर मुकुल शर्मा ने बताया कि स्टोर सुबह 11 बजे खुलता है और रात को 10 बजे बंद होता है। रात के समय सभी सुरक्षा उपाय किए गए थे और शटर को ठीक से लॉक किया गया था। सुबह जब स्टोर खोला गया तो शटर टूटा हुआ मिला। अंदर जाकर देखा तो स्टोर की सारी अलमारियां खुली हुई थीं और घड़ियां गायब थीं।



CCTV फुटेज में चोर कैद
मुकुल शर्मा ने आगे कहा, "मैंने तुरंत पुलिस को सूचित किया और पुलिस मौके पर पहुंची। CCTV फुटेज के आधार पर पता चला कि चोरों ने ज्यादातर महंगे ब्रांड की घड़ियां चुराई हैं। हमने फुटेज में देखा कि दो चोर शटर के नीचे लेटकर स्टोर में घुसे और थैलों में घड़ियां भर लीं। चोरी की गई घड़ियों की कीमत करीब तीन करोड़ रुपए के आसपास है।" पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है और सभी संभावित सुरागों की जांच की जा रही है।

Also Read