Meerut News : योगी के मंत्री को नहीं मिला प्रोटोकाल तो बीच कार्यक्रम में बिफरे और फिर...

फ़ाइल फोटो | जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक मुख्यमंत्री योगी के साथ।

Aug 15, 2024 01:58

इतना ही नहीं प्रोटोकॉल के तहत किसी ने मंत्री दिनेश खटीक की आगवानी भी नहीं की। कार्यक्रम के बैनर में भी दिनेश खटीक का नाम नहीं था। इससे मंत्री दिनेश खटीक नाराज हो गए। इस पर मंत्री दिनेश खटीक भड़क उठे।

Short Highlights
  • यूपी के जल शक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक को नहीं मिला सीएमओ आफिस में प्रोटोकॉल
  • पहले भी अपने बयानों और कार्यशैली के चलते सुर्खियों में रहे हैं विधायक दिनेश खटीक 
  • कैंट विधायक ने बांटे नवनियुक्त सहायक शोध अधिकारियों को नियुक्ति पत्र 
Meerut News : मेरठ में यूपी के जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं। इस बार राज्यमंत्री दिनेश खटीक को मेरठ सीएमओ कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में प्रोटोकॉल नहीं मिला तो उन्होंने कार्यक्रम बीच में ही छोड़ दिया। राज्यमंत्री दिनेश खटीक बीच कार्यक्रम में ही बिफर गए। उन्होंने इस बात को लेकर सीएमओ और प्रभारी अपर निदेशक स्वास्थ्य से नाराजगी जताई और इसके बाद वापस लौट गए। मुख्य अतिथि के बीच में उठकर चले जाने पर कैंट विधायक अमित अग्रवाल ने नवनियुक्त सहायक शोध अधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरित किया। 

मेरठ प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह को आना था
मंगलवार को मेरठ सीएमओ कार्यालय में नवनियुक्त सहायक शोध अधिकारियों का नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम था। कार्यक्रम में मेरठ प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह को आना था। लेकिन ऐन मौके पर उनका कार्यक्रम रदद हो गया। इसके बाद उन्होंने अपने स्थान पर जल शक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक को भेज दिया।

अपने वाहन को पोर्च के बाहर रोकना पड़ा
राज्यमंत्री दिनेश खटीक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे तो गेट के पास पोर्च में प्रभारी अपर निदेशक स्वास्थ्य राजेंद्र सिंह की कार खड़ी थी। इस पर मंत्री दिनेश खटीक को अपने वाहन को पोर्च के बाहर रोकना पड़ा। इतना ही नहीं प्रोटोकॉल के तहत किसी ने मंत्री दिनेश खटीक की आगवानी भी नहीं की। कार्यक्रम के बैनर में भी दिनेश खटीक का नाम नहीं था। इससे मंत्री दिनेश खटीक नाराज हो गए। इस पर मंत्री दिनेश खटीक भड़क उठे। उन्होंने बीच कार्यक्रम में ही सीएमओ और एडी राजेंद्र सिंह से सख्त नाराजगी जाहिर की।   

Also Read