Meerut News : मवाना थाने में भाजपा नेताओं की पिटाई मामले में कप्तान ने का एक्शन, दो दरोगा लाइन हाजिर

UPT | मारपीट के आरोपी दोनों दरोगाओं को लाइन हाजिर कर दिया

Oct 26, 2024 12:16

भाजपा नेताओं के साथ थाने में हुई मारपीट में अब कार्रवाई होगी। जिन दो दरोगाओं को एसएसपी ने लाइन हाजिर किया है,

Short Highlights
  • मवाना थाने में भाजपा नेताओं की हुई थी पिटाई
  • तत्काल प्रभाव से दोनों को पुलिस लाइन किया रवाना
  • एसपी देहात ने थाने पहुंचकर की थी मामले की जांच 
Meerut News : मेरठ के मवाना थाने में भाजपा नेताओं की पिटाई मामले में कप्तान ने एक्शन लिया है। कप्तान डॉक्टर विपिन ताडा ने मारपीट के आरोपी दोनों दरोगाओं को लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी ने एसओ मवाना को निर्देश दिए आदेश मिलते ही दोनों दरोगाओं को तुरंत पुलिस लाइन के लिए रवाना कर दिया जाए। दोनों दरोगाओं पर हुई इस कार्रवाई को भाजपा नेताओं की थाने में हुई पिटाई मामले से जुड़ा माना जा रह है। एसएसपी डाॅ. विपिन ताडा ने मवाना थाने के दो दरोगाओं सौरभ यादव और अमित मलिक को लाइन भेजा है। 

ये है पूरा मामला 
पिछले हफ्ते भाजपा के जिला सह संयोजक सौरभ शर्मा, ग्राम प्रधान आशू त्यागी तथा अन्य के साथ मंदिर विवाद के मामले में थाने में तहरीर देने गए थे। आरोप है कि थाने के अंदर जिला सह संयोजक और अन्य भाजपाइयों की पुलिसकर्मियों ने जमकर पिटाई की थी। इसे लेकर थाने में धरना प्रदर्शन भी किया गया था। मामले में कार्रवाई नहीं होने पर भाजपा कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष से मिले थे।

दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया
जिलाध्यक्ष ने एसएसपी से बातकर दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया था। एसएसपी के आदेश पर एसपी देहात ने थाने में पहुंचकर घटना की सीसीटीवी फुटेज चेक किया और स्टाफ के बयान दर्ज किए थे। इससे लग रहा था कि भाजपा नेताओं के साथ थाने में हुई मारपीट में अब कार्रवाई होगी। जिन दो दरोगाओं को एसएसपी ने लाइन हाजिर किया है, इन दोनों पर भाजपा नेता ने मारपीट करने का आरोप था। इसी कारण इन दो दरोगाओं पर हुई कार्रवाई को भाजपा नेता के साथ थाने में हुई घटना से जोड़कर माना जा रहा है। 
 

Also Read