Mirzapur News : लग्जरी कार से हो रही थी हरियाणा मार्का शराब की तस्करी, 290 बोतल बरामद

UPT | कार से बरामद शराब

Aug 27, 2024 01:50

मिर्जापुर जनपद के मड़िहान थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक सूचना पर चेकिंग शुरू की। इस दौरान पुलिस टीम ने कलवारी बाजार की तरफ से एक संदिग्ध लग्जरी होंडा सिटी कार जाती देखी। संदेह होने पर पुलिस कर्मियों ने कार का पीछा...

Mirzapur News : लग्जरी कार से महंगी शराब की तस्करी हो रही थी। सूचना पर मिर्जापुर पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान कार सवार तस्कर पुलिस को देख हड़बड़ा गए और उनकी कार अनियंत्रित होकर एक संकरी पुलिया से टकरा गई। जिसके बाद पुलिस टीम ने कार की डिग्गी में छुपा कर रखी गई 290 बोतल विदेशी महंगी शराब को बरामदगी की है। इस दौरान कार सवार दो युवक मौके पर कार को छोड़कर फरार हो गए। 

दो युवक कार को छोड़कर हुए फरार 
मिर्जापुर जनपद के मड़िहान थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक सूचना पर चेकिंग शुरू की। इस दौरान पुलिस टीम ने कलवारी बाजार की तरफ से एक संदिग्ध लग्जरी होंडा सिटी कार जाती देखी। संदेह होने पर पुलिस कर्मियों ने कार का पीछा किया, तो उसमें सवार लोगों ने कार को तेजी से भगाना शुरू कर दिया। थोड़ी दूर जाने पर संकरी पुलिया होने के कारण गाड़ी पुलिया से टकरा गई और कार का पिछला पहिया क्षतिग्रस्त हो गया। 

290 बोतल विदेशी शराब बरामद 
इस दौरान कार सवार दो युवक कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली, तो उसमें छुपा कर ले जाई जा रही विभिन्न ब्रांड की 290 बोतल विदेशी महंगी शराब की बरामदगी की है। मामले का खुलासा करते हुए एसपी ऑपरेशन ओपी सिंह ने बताया कि बरामद शराब हरियाणा की बनी हुई है। गाड़ी पर दिल्ली की नंबर प्लेट लगी हुई है। गाड़ी में सवार दो लोग फरार हो गए हैं, उनकी भी तलाश शुरू कर दी गई है। 

Also Read