डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर साधा निशाना : कहा- समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी होने वाली है

UPT | उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और अखिलेश यादव

Aug 19, 2024 01:40

जनपद के दौरे पर पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मझवा विधानसभा का चुनाव भारी अंतर से जीतेंगे, जब भी चुनाव आयोग...

Mirzapur News : जनपद के दौरे पर पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मझवा विधानसभा का चुनाव भारी अंतर से जीतेंगे, जब भी चुनाव आयोग चुनाव घोषित करेगा जीतेंगे, विपक्ष के द्वारा दुष्प्रचार का सहारा लेकर के जो लोकसभा में जनता को गुमराह करने का काम किया है जनता उनकी असलियत जान चुकी है।

विश्व में भारत नंबर एक बनेगा : डिप्टी सीएम
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी है भाजपा ही वर्तमान है भाजपा ही भविष्य, भाजपा मजबूत तो भारत मजबूत, भाजपा कमजोर तो भारत कमजोर। तमाम सारी विश्व की शक्तियां आत्मनिर्भर भारत नहीं देख पा रही है और देश के अंदर कुछ राजनीतिक नेता ऐसे हैं जो भारत को कमजोर करने वाली शक्तियों को स्पोर्ट कर जाते है लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में विश्व में भारत नंबर एक बनेगा, आप निर्भर बनेगा, विकशित और तीसरी अर्थ व्यवस्था बनेगा। मझवां विधानसभा सहित उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर कमल खिलेगा। अखिलेश यादव जी के बाद परिवार करते हैं और जातिवाद करते हैं गुरो अपराधियों का संरक्षण करते हैं, सृष्टीकरण की घटिया और घिनौनी राजनीति करते हैं। वह कभी पिछड़ों का भला चाहेंगे, पिछड़ों और दलितों के जन्मदाता दुश्मन है।

अगर मुद्दा नहीं है तो राजनीति से संन्यास ले लें
अखिलेश यादव जी एंड कंपनी है और वहां जो बयान बाजी कर रहे हैं उनके बयान का जवाब देने के लिए मैंने यह बात कही। केंद्र सरकार के विभागों में सीधी भर्ती को लेकर अखिलेश और मायावती के बयान का उल्लंघन किया जा रहा है पर कहा कि मुद्दा विहीन लोग इस प्रकार की बातें करते हैं। अगर कोई भी बात ऐसी है, संविधान को कोई भारत में खत्म कर सकता है क्या, क्या संविधान के खिलाफ कोई काम कर सकता है ये बचकानी बातें बंद करें और अगर मुद्दा नहीं है तो राजनीति से संन्यास ले लें। अगर मुद्दा है तो सरकार के खिलाफ़ लेकर सामने आए।

बीजेपी या भाजपा गठबंधन की होगी जीत
उन्होंने कहा कि संविधान का मुद्दा अब फेल हो चुका है कांठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। सरकार खत्म कर देंगे और जनता उनकी असलियत जान चुकी है। जिस गाड़ी में सपा का झंडा उस गाड़ी में निश्चित गुण्डा। मझवा विधानसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि यह गठबंधन की सीट है उसे दोनों पार्टियों मिलकर तय करेगी, यहां जो भी लड़ेगा बीजेपी या भाजपा गठबंधन की जीत होगी
जानकारी मिलेगी।

राहुल गांधी जी को काग्रेस ही गंभीरत से नहीं लेती
राहुल गांधी को लेकर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि अभी खटखट उनका गायब हो गया, अब सफाचट होने वाले हैं। मैंने कहा राहुल गांधी जी को काग्रेस ही गंभीरत से नहीं लेती है मीडिया भी गंभीरता से नहीं लेती है। उनके बयान क्योंकि नेता प्रतिपक्ष है इसलिए छपते हैं दिखाते हैं। अन्यथा वह क्या बोलते हैं उनके बोलने के पीछे की क्या सोच है, देश की मजबूती चाहते हैं या देश को कमजोर होता देखना चाहते हैं । सबका साथ सबका विकास चाहते हैं गरीबों को अमीर बनते देखना चाहते है कि नहीं, युवाओं को आगे बढ़ने देना चाहते हैं कि नहीं महिलाओं को सशक्ति करण करना चाहते हैं कि नहीं, अन्नदाता किसानों को आत्मनिर्भर बनने देना चाहते हैं की नहीं। उनके पास कोई एजेंडा नहीं है। कंफ्यूज नेता है।

Also Read