Mirzapur News : भू माफिया से मुक्ति के लिए पीड़ित ने डिप्टी सीएम का काफिला रोका, केशव मौर्य ने कहा- चिंता ना करें, कार्रवाई करेंगे

UPT | पीड़ित परिवार ने डिप्टी सीएम का काफिला रोका

Aug 18, 2024 19:35

मिर्जापुर जनपद के लालगंज में रहने वाले परिवार जो पिछले कई वर्षों से अपने खेतों को जोत नहीं पा रहा हैं। किरण भू माफीया का कब्जा थाने, तहसील और पुलिस अधीक्षक...

Mirzapur News : प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज मिर्जापुर दौरे पर हैं। एक कार्यक्रम पर जाने के दौरान उनका काफिला एक पीड़ित परिवार ने रोक लिया। हाथों में बैनर लिए परिवार से डिप्टी सीएम मिले, उन्होंने कहा कि माफिया माफिया होता है कार्रवाई करेंगे ।

डिप्टी सीएम ने कहा, माफिया माफिया होता है चिंता ना करें
मिर्जापुर जनपद के लालगंज में रहने वाले परिवार जो पिछले कई वर्षों से अपने खेतों को जोत नहीं पा रहा हैं। किरण भू माफीया का कब्जा थाने, तहसील और पुलिस अधीक्षक जिलाधिकारी के यहां चक्कर लगाकर थक चुके परिवार ने आज न्याय के लिए डिप्टी सीएम का ही काफिला रोक दिया। परिवार को देख डिप्टी सीएम गाड़ी से बाहर निकले और पूछा क्या मामला है पीड़ित परिवार से प्रार्थना पत्र लेने के बाद डिप्टी सीएम ने कहा, माफिया माफिया होता है चिंता ना करें, कार्रवाई करेंगे। पीड़ित परिवार हाथों में बैनर लेकर समाजवादी पार्टी के नेता द्वारा जमीन कब्जाने का आरोप लगा रहे हैं।

जमीन होने के बावजूद भूखे मर रहे हैं
संबंध में मामले में लालगंज के रहने वाले बृजेश गिरी ने बताया कि हमारी लालगंज क्षेत्र में कई बीघा जमीन है परंतु गांव के ही कुछ यादव दबंग परिवार के लोग जो कि गांव में पूर्व प्रधान भी रह चुके हैं हमारी भूमि पर कब्जा कर लिए हैं और उसमें खेती भी कर रहे हैं हमारी जमीन होने के बावजूद हम लोग भूखों मर रहे हैं। थाने, तहसील और जिलाधिकारी के साथ-साथ पुलिस अधीक्षक के यहां प्रार्थना पत्र दिया परंतु कोई कार्रवाई नहीं हुई। आज केशव प्रसाद मौर्य जी ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। पीड़ित परिवार के हाथों में समाजवादी पार्टी का नाम होने पर डिप्टी सीएम ने उन्हें अस्वस्थ किया है कि माफिया माफिया होता है और कार्रवाई करेंगे।

Also Read