Sonbhadra News : कार अज्ञात वाहन से टकराई, दुर्घटना में दरोगा की मौत

फ़ाइल फोटो | उमेश राय

Jun 30, 2024 18:10

हाथीनाला- दुद्धी मार्ग पर शनिवार की देर- रात सड़क हादसे में विंढमगंज थाने में तैनात दरोगा की मौत हो गई। वह विंढमगंज थाने से ट्रेनिंग में शामिल होने चुर्क स्थित पुलिस लाइन जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार अज्ञात वाहन …

Sonbhadra news : हाथीनाला- दुद्धी मार्ग पर शनिवार की देर- रात सड़क हादसे में विंढमगंज थाने में तैनात दरोगा की मौत हो गई। वह विंढमगंज थाने से ट्रेनिंग में शामिल होने चुर्क स्थित पुलिस लाइन जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 5 फिट गड्ढे में जा गिरी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कानून पर आयोजित प्रशिक्षण में शामिल होने सोनभद्र पुलिस लाइन जा रहे थे
जानकारी के मुताबिक विंढमगंज थाने में तैनात दरोगा उमेश राय उम्र करीब 45 वर्ष, शनिवार की देर रात 8 बजे अपने वेगेनार गाड़ी से नए कानून पर आयोजित प्रशिक्षण में शामिल होने सोनभद्र पुलिस लाइन जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान उनकी कार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 5 फिट गड्ढे में जा गिरी। जिसके चलते उन्हें सर में गंभीर चोट भी लगी है। घटना की जानकारी मिलने पर हाथीनाला थाने की पुलिस वहां पहुंच गई तथा दरोगा को गाड़ी से बाहर निकाल कर तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी ले गए। जहा डॉक्टर ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तथा इस घटना की सूचना मृतक दरोगा के परिजनों को दे दी है।

Also Read