Mirzapur News : मोटर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

UPT | ज्ञापन देते हुए

Jun 29, 2024 12:09

मिर्जापुर-मोटर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए बताया कि सेतु निगम ने अपने निरीक्षण रिपोर्ट में दर्शाया है कि...

Mirzapur News : मिर्जापुर-मोटर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए बताया कि सेतु निगम ने अपने निरीक्षण रिपोर्ट में दर्शाया है कि क्षतिग्रस्त फुटपाथ को बैरिकेडिंग कराकर वाहनों का आवागमन चालू रखा जा सकता है, मगर इसके बावजूद अभी तक शास्त्री सेतु को माल वाहक वाहनों के आवागमन के लिए चालू नहीं किया गया है। उन्होने पुल को माल वाहक वाहनों के आवागमन शुरू कराने की मांग की है।

शास्त्री पुल से माल वाहक वाहनों के आवागमन शुरू कराने की मांग
पदाधिकारियों ने बताया कि शास्त्री सेतु को माल वाहक वाहनों के आवागमन के लिए चालू नहीं किया गया है। जिससे ट्रक मालिकों, व्यापारियों में काफी आक्रोश व्याप्त है। उनके सामने रोजी-रोटी व बैंक की किस्त जमा करने की समस्या उत्पन्न हो गई है। दिए गए पत्रक में उन्होंने अनुरोध किया है कि सेतु निगम के निरीक्षण रिपोर्ट को देखते हुए शास्त्री सेतु पर पूर्व की भांति माल वाहक वाहनों के आवागमन की अनुमति प्रदान की जाए। पदाधिकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है, तो मोटर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन इसका विरोध प्रदर्शन करेगा।

Also Read