Mirzapur News : मोबाइल चोरी का आरोप लगा दो युवकों की पेड़ से बांधकर पिटाई, रिपोर्ट दर्ज

UPT | युवकों के साथ मारपीट करते हुए

Jun 28, 2024 19:20

मिर्जापुर के मड़िहान थाना क्षेत्र के ठक नगर गांव में मोबाइल चोरी के आरोप में नीम के पेड़ से बांधकर दो युवकों की पिटाई की गई...

Mirzapur News : मिर्जापुर के मड़िहान थाना क्षेत्र के ठक नगर गांव में मोबाइल चोरी के आरोप में नीम के पेड़ से बांधकर दो युवकों की पिटाई की गई। पेड़ से बांधकर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो गुरुवार का बताया जा रहा है। इस मामले में पीड़ित युवकों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की हैं। 

मोबाइल चोरी के आरोप में की पिटाई
जानकारी के अनुसार, अरुण कोल का दामाद राहुल कोल अपने ससुराल में रहता हैं। 26 जून की रात वह घर में सोया हुआ था। इस दौरान चारपाई से संदिग्ध परिस्थितियों में उसका मोबाइल चोरी हो गया। बताया गया है कि इस मामले में ठकक नगर के रहने वाले सुरेश और सुगापाख कला गांव के छोटक पटेल को मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़ लिया। आरोप है कि राहुल कोल अपने साथियों के साथ मिलकर पहले तो मारपीट की। जब नहीं बताया गया तो सिवान में नीम के पेड़ में बांधकर दोनों का कपड़े उतारने के बाद पिटाई की गई। पीड़ित जान की भीख मांगते रहे लेकिन आरोपी छोडने का नाम हीं ले रहे थे। 

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
जानकारी मिलते ही पीड़ित के परिजन मौके पहुंचे और किसी तरह से दोनों युवकों को पेड़ से छुड़वा दिया। अब दोनों युवकों के पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में सीओ आपरेशन ने बताया कि मड़िहान क्षेत्र से सम्बन्धित एक वीडियों वायरल हुआ हैं। जिसमें दो पक्षों के मध्य मोबाइल चोरी के आरोप में दो व्यक्तियों को पेड़ से बाधा कर पीटा जा रहा है। दोनों पक्ष एक ही जाति के है । मामले को संज्ञान में लेते हुए मामला दर्ज कर 3 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Also Read