Sonbhadra News : पंचायत सहायकों ने समस्याओं को लेकर सांसद को दिया ज्ञापन

UPT | सांसद को दिया गया ज्ञापन।

Jul 29, 2024 02:37

रविवार को पंचायत सहायकों के मुख्य समस्याओं को लेकर पंचायत सहायक संघ राबर्ट्सगंज के ब्लाक अध्यक्ष विशाल सरोज के अध्यक्षता में सांसद सोनभद्र छोटेलाल खरवार को पंचायत सहायक के निम्न समस्यायों को अवगत कराते…

Sonbhadra News : रविवार को पंचायत सहायको के मुख्य समस्याओं को लेकर पंचायत सहायक संघ राबर्ट्सगंज के ब्लाक अध्यक्ष विशाल सरोज के अध्यक्षता में सांसद सोनभद्र छोटेलाल खरवार को पंचायत सहायक के निम्न समस्यायों को अवगत कराते हुए उन्हें ज्ञापन सौंपा गया।इन सभी समस्याओं को  सांसद  को अवगत कराया गया।

मानदेय बढ़ोत्तरी और मानदेय की व्यवस्था डीबीटी के माध्यम से करने की मांग
जिसमें मुख्य रूप से उपाध्यक्ष ज्योति कुमारी, कोषाध्यक्ष चंद्र प्रकाश, मीडिया प्रभारी प्रेमलता, सचिव आशीष कुमार , अभिषेक शर्मा, हरिकृष्णा, आलोक कुमार, संदीप यादव, संगीता देवी, ममता, संतोष कुमार, सरिता देवी और हमारे पंचायत सहायक साथी मौजूद रहे। जिसमें मुख्य रूप से  मानदेय बढ़ोत्तरी और मानदेय की व्यवस्था डीबीटी के माध्यम से किया जाय , प्रधान और पंचायत सहायक के मध्य अनुबंध को समाप्त किया जाय, महिला पंचायत सहायक को स्थानांतरण नीति और मातृत्व अवकाश की व्यवस्था की जाय, पंचायत सहायक के परिवार को सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जाय। इन सभी समस्याओं को  सांसद  को अवगत कराया गया इन सभी समस्याओं को सुनने के बाद  सांसद  के द्वारा उपरोक्त बातों को पंचायती राज मंत्री  ओमप्रकाश राजभर को अवगत कराने का आश्वासन दिया गया।

Also Read