Sonbhadra News : संविदा ANM कर्मचारियों ने वेतन कटौती को लेकर किया प्रदर्शन, CMO को सौंपा पत्र

UPT | वेतन कटौती को लेकर प्रदर्शन करते संविदा कर्मचारी

Aug 13, 2024 23:50

रॉबर्ट्सगंज  नगर स्थित सीएमओ कार्यालय परिसर में मंगलवार को मातृ शिशु कल्याण महिला कर्मचारी संघ बैनर तले जिला अध्यक्ष प्रेमशिला देवी के नेतृत्व में संविदा एएनएम संघ ने...

Sonbhadra News :  रॉबर्ट्सगंज  नगर स्थित सीएमओ कार्यालय परिसर में मंगलवार को मातृ शिशु कल्याण महिला कर्मचारी संघ बैनर तले जिला अध्यक्ष प्रेमशिला देवी के नेतृत्व में संविदा एएनएम संघ ने 26 कर्मचारियों के एक महीने के वेतन कटौती को लेकर आवाज बुलंद की। 

कुछ कर्मचारी सीएल भी लिए थे
सीएमओ को पत्र सौंपने के बाद जिला अध्यक्ष प्रेमशिला व मंत्री विद्या कुमारी मौर्या ने बताया कि एक महीने का वेतन कटौती किया गया है, जिसमें कुछ कर्मचारी सीएल भी लिए थे। उनका भी वेतन काट दिया गया है। वहीं कर्मचारियों का कहना है कि कई कर्मचारी ऐसे हैं कि एक भी दिन अवकाश नहीं लिए हैं फिर भी उनका वेतन काट दिया गया है।

कर्मचारियों का वेतन पुनः वापस कराया जाए
वहीं कर्मचारियों ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कर्मचारियों का वेतन पुनः वापस कराया जाए जिससे कि कर्मचारियों का मनोबल बढ़े। वह पूरी निष्ठा लगन के साथ अपने क्षेत्र में कार्य करें। कर्मचारियों ने बताया कि जिले भर के दुरल क्षेत्र पहाड़ी इलाके जंगली इलाके जैसे सीएससी पीएससी पर तैनात कर्मचारी किसी तरह ड्यूटी कर रहे हैं, तमाम कठिनाइयों को झेलते हुए इसके बावजूद इस तरह से वेतन काटकर कर्मचारियों का मनोबल निराश करने का कार्य किया जा रहा है। इस मौके पर पूजा सिंह, अनीता देवी, ज्योति, मंजू , आरती, सीमा, कंचन पटेल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Also Read