सोनभद्र न्यूज़ : जिला अस्पताल को मिला वेंटिलेटर, रेडक्रॉस सोसाइटी ने डोनेट किया, इससे मिलेगी मरीजों...

UPT | इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी शाखा सोनभद्र

Feb 16, 2024 17:29

इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी की सोनभद्र शाखा ने एक कदम आगे बढ़कर नये कार्य की शुरुआत की है। रेडक्रॉस सोसाइटी ने जिला अस्पताल को एक वेंटिलेटर डोनेट किया है।

Short Highlights
  • जनपद के मझुई, घघरी में राहत सामग्री किया गया वितरण
  • रेडक्रास शाखा सोनभद्र को वितरण किया गया वेंटिलेटर

 

Sonbhadra News : इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी की सोनभद्र शाखा ने एक कदम आगे बढ़कर नये कार्य की शुरुआत की है। रेडक्रॉस सोसाइटी ने जिला अस्पताल को एक वेंटिलेटर डोनेट किया है। रेडक्रॉस सोसाइटी की महासचिव  डॉक्टर हेमा बिंदु नायक के सोनभद्र दौरे के दाैरान गरीबों के इलाज के लिए यह कदम उठाया गया। इस दौरान उन्होंने जनपद के मझुई, घघरी में राहत सामग्री का भी वितरण किया।

ये लोग रहे उपस्थित
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से डॉक्टर हेमा बिंदु नायक महासचिव सोनभद्र पहुंची। उन्होंने रेडक्रास शाखा सोनभद्र को एक वेंटिलेटर दिया। वेंटिलेटर जिलाधिकारी चन्द्र विजय सिंह, वाइस चेयरमैन विमल अग्रवाल, कोषाध्यक्ष किशोरी सिंह के उपस्थिति में जिला चिकित्सालय सोनभद्र के सीएमएस डॉक्टर देवेश कुमार सिंह को डोनेट किया गया। जिला चिकित्सालय सोनभद्र को यह वेंटिलेटर गरीबों के इलाज के लिए रेडक्रास सोसाइटी के सौजन्य से दिया गया। कुपोषण रोगी, टीबी मरीज को प्रत्येक माह पौष्टिक आहार दिया जा रहा है। इसके साथ ही लोगों को कम्बल, तिरपाल, छाता, हाइजीन किट आदि का वितरण किया जा रहा है। इस अवसर पर प्रधानाचार्य डॉक्टर सुरेश कुमार सिंह, सीएमओ डॉक्टर अश्वनी कुमार के अलावा अन्य लोग उपस्थित रहे। 

Also Read