Moradabad News : रिटायर्ड सैन्य अफसर की कोठी में मिली नौकर को लाश, परिजनों ने लगाए ये आरोप...

UPT | मृतक विशाल का फाइल फोटो।

Aug 26, 2024 14:48

मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सेना से रिटायर्ड अफसर की कोठी में काम करने वाले युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों...

Moradabad News : मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सेना से रिटायर्ड अफसर की कोठी में काम करने वाले युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने मालिक पर आरोप लगाया है।

क्या है पूरा मामला
मुरादाबाद में सोमवार को सिविल लाइन थाना क्षेत्र में विनय महाजन की कोठी में नागफनी के बांग्ला गांव निवासी 18 साल का विशाल साफ सफाई का काम करता था। कोठी मालिक विनय महाजन ने बताया कि सोमवार सुबह सात बजे विशाल साफ सफाई के लिए नहीं पहुंचा। उसको फोन किया तो कॉल नहीं उठी। इसके बाद उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो उसका शव फंदे पर लटका हुआ था। आनन फानन में उन्होंने पुलिस और परिजनों को सूचना दी। घटना की सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने दरवाजा तोड़वाकर शव फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने मालिक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के जीजा सतीश ने बताया विशाल के पिता का काफी साल पहले देहांत हो चुका है। वह अपने वह परिवार में सबसे छोटा था। उससे बड़े दो भाई और बहनें हैं। विशाल की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया कि आज सुबह विनय महाजन नाम के व्यक्ति ने कॉल करके सूचना दी कि उनके यहां पर सफाईकर्मी का उसके ही कमरे में फंदे पर शव लटक रहा है। फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटा लिए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी सामने आएगा, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read