Bijnor News : युवक ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, घटना का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

UPT | बिजनौर

Oct 22, 2024 23:29

जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने और इस कृत्य का वीडियो बनाकर ऑनलाइन....

Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने और इस कृत्य का वीडियो बनाकर ऑनलाइन पोस्ट करने का एक मामला प्रकाश में आया है। इस मामले के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।



क्या है पूरा मामला
पीड़िता के मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी आर्थिक स्थिति कमजोर है। जिसके चलते उसकी बेटी और वह कुछ लोगों के घरों में साफ-सफाई का काम करती है। उसकी बेटी ईदगाह रोड पर स्थित आरोपी अदनान के घर के साफ-सफाई करने जाती थी। जब पीड़िता 19 अक्टूबर को अदनान के घर काम के लिए गई तभी अदनान ने पीड़िता को अकेला पाकर उसे पकड़ लिया। और बंधक बनाकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। लड़की के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और उसको जान से मारने की धमकी दी। 

ये भी पढ़ें : Mirzapur News : पुलिस ने फ्लाइट वाले चोरों के गिरोह को पकड़ा, ऐसे देते थे घटना को अंजाम...

आरोपी ने लड़की की अश्लील वीडियो किया वायरल
घटना का पता तब चला जब आरोपी ने लड़की की अश्लील वीडियो वायरल कर दी। पीड़िता ने वीडियो वायरल होने पर आप बीती अपनी परिजनों से सुनाई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर सोमवार शाम को एक प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें अदनान नाम के युवक को नामजद आरोपी बनाया गया है।

ये भी पढ़ें : Moradabad News : प्रेमी की बेवफाई से आहत युवती ने जहर खाया, लेकिन भगवान ने भी नहीं सुनी...

सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज
इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक सर्वम सिंह ने कहा कि आरोपी के खिलाफ स्योहारा थाने में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और सूचना प्रौद्येागिकी (आईटी) अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपित अदनान को गिरफ्तार कर लिया गया। आगे जांच की जा रही है।

Also Read