Moradabad News : करवा चौथ पर होम्योपैथिक डॉक्टर की पत्नी ने जहरीला पदार्थ पीकर जान देने का प्रयास किया

UPT | अस्पताल में भर्ती पत्नी अलका

Oct 22, 2024 01:21

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में करवा चौथ के दिन एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां एक होम्योपैथिक डॉक्टर ने अपनी पत्नी के साथ घिनौनी हरकत की।

Moradabad News : मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में करवा चौथ के दिन एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां एक होम्योपैथिक डॉक्टर ने अपनी पत्नी के साथ घिनौनी हरकत की। पीड़िता ने इस अपमान से आहत होकर जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। जानकारी के अनुसार, डॉ. तेजवीर सिंह का पाकबड़ा में आरके होम्योपैथिक क्लिनिक है। उनकी पत्नी अलका ने बताया कि उनकी शादी चार साल पहले हुई थी और उनके दो छोटे बच्चे हैं। पिछले तीन वर्षों से डॉ. तेजवीर शराब के नशे में धुत होकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते रहे हैं। करवा चौथ के दिन अलका ने निर्जला व्रत रखा था, लेकिन पति ने सुबह से ही शराब पीना शुरू कर दिया। 

डॉक्टर ने पत्नी को बेरहमी से पीटा
दिवाली का दिन होते हुए भी, डॉक्टर ने पत्नी को बेरहमी से पीटा और उसके ऊपर पेशाब कर दिया। इस अमानवीय व्यवहार से अलका की हालत गंभीर हो गई। उसने कहा, "जब उन्होंने मेरे गले पर पैर रखा, तब मैंने खुद को बचाने की कोशिश की। लेकिन मेरी सोच थी कि मैं अपने पति के साथ त्योहार मनाऊंगी।" अलका ने बताया कि जब डॉक्टर ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया, तो उसने हार्पिक पीने का निर्णय लिया। उसे तुरंत नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। 



मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं
मझोला पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की है। सीओ सिविल लाइन, अर्पित कपूर ने कहा कि यदि पीड़िता या उसके परिवार की ओर से शिकायत प्राप्त होती है, तो वे तत्काल मामले को संज्ञान में लेकर जांच करेंगे और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज देंगे। इस घटना ने न केवल पीड़िता के जीवन को प्रभावित किया है, बल्कि यह समाज में घरेलू हिंसा की गंभीरता को भी उजागर करता है। अलका ने पुलिस से गुहार लगाई है कि ऐसे दरिंदों को सख्त सजा दी जाए, ताकि भविष्य में कोई पति अपनी पत्नी के साथ इस तरह की अमानवीय हरकत न कर सके।

Also Read