बिजनौर से बड़ी खबर : दो सगी बहनों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, लकड़ी बीनने गई थी लड़कियां

UPT | मौके पर पहुंचा प्रशासन

Sep 21, 2024 10:13

बिजनौर में ट्रेन की चपेट में आने से दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतका बिजनौर के ग्राम गेंडाजूड़ की रहने वाली है। दोनों बहनें जंगल से लकड़ी बीनकर घर लौट रही थी इसी दौरान रेलगाड़ी की...

Bijnor News : बिजनौर में ट्रेन की चपेट में आने से दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतका बिजनौर के ग्राम गेंडाजूड़ की रहने वाली है। दोनों बहनें जंगल से लकड़ी बीनकर घर लौट रही थी इसी दौरान रेलगाड़ी की चपेट में आकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को मेवा नवादा रेलवे हाल्ट के पास रेलवे ट्रैक पर दो युवतियों के शव मिले। मृतकों की पहचान आंचल (19) और काजल (20) के रूप में हुई। जो दोनों सगी बहनें थीं। उनकी शुक्रवार शाम को लिंक एक्सप्रेस की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतका जंगल से लकड़ी बीनकर घर लौट रही थी।

लकड़ी बीनने गई थी लड़कियां
जानकारी के अनुसार आंचल और काजल पुत्री जबर सिंह निवासी ग्राम गेंडाजूड़ शुक्रवार की शाम रेलवे लाइन पार जंगल से लकड़ी बीनने गई थी। घर लौटते वक्त मेवा नवादा रेलवे हाल्ट पर अप लाइन पर मालगाड़ी गुजर रही थी। उसी दौरान डाउन लाइन पर लिंक एक्सप्रेस गाड़ी आ रही थी। जैसे ही मालगाड़ी निकली तो दोनों बहने रेलवे लाइन पार करने लगी तभी लिंक एक्सप्रेस गाड़ी की चपेट में आ गई। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।


मौके पर पहुंचा प्रशासन
घटना की सूचना स्टेशन मास्टर आरिफ कमाल ने कंट्रोल रूम सहित आरपीएफ, जीआरपी व सिविल पुलिस को दी। सूचना मिलने पर एसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छल, सीओ सर्वम सिंह, थानाध्यक्ष धीरज नागर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों युवतियों के शव को कब्जे में ले लिया। मगर, परिजनों के आग्रह पर दोनों के शव उन्हें सौंप दिए। ट्रेन की चपेट में आकर मरने वाली दोनों बहने आठवीं तक पढ़ी थी। माता की मौत काफी समय पहले बीमारी से हो चुकी हैं। पिता मेहनत मजदूरी करते हैं। दोनों बहने भी घर चलाने में अपने पिता का हाथ बंटाती थी।

एसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छल ने बताया…
इस मामले में एसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छल ने बताया कि थाना स्योहारा क्षेत्र के मेवा नवादा रेलवे हाल्ट के पास दो सगी बहनों की ट्रेन से कट जाने के कारण मौत हो गई। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने के लिए मना कर दिया है। शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Also Read