नाबालिग मेड को बेल्ट से पीटा फिर किया रेप : वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

UPT | आरोपी युवक और पुलिस

Oct 23, 2024 17:10

वीडियो वायरल होने के बाद नाबालिग के परिजनों को मामले की जानकारी हुई। स्योहारा मोहल्ले की एक महिला ने पुलिस को तहरीर दी। इसमें बताया- उसकी आर्थिक स्थिति कमजोर है...

Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर से बड़ी खबर सामने आई है। बिजनौर में एक युवक ने अपनी नाबालिग मेड को बेल्ट से पीटा फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया, जिसमें सब कुछ साफ तौर पर देखा जा सकता है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला समझिए ....
बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है, जहां एक 14 साल की नाबालिग लड़की मेड का काम करती थी। 10 अक्टूबर को जब वह अदनान के घर काम करने गई तो अदनान ने उसे पकड़ लिया। फिर बेल्ट से पिटाई की, जान से मारने की धमकी भी दी और दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं मारपीट का वीडियो भी युवक ने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, 4 मिनट 45 सेकंड के वीडियो में युवक अपने घर में एक किशोरी को बेल्ट से पीटते हुए दिख रहा है। इसके बाद फिर 19 अक्टूबर को किशोरी के साथ यह घटना हुई, धमकी के डर की वजह से नाबालिग ने परिजनों को कुछ नहीं बताया था।



परिजनों ने दी पुलिस में शिकायत
वीडियो वायरल होने के बाद नाबालिग के परिजनों को मामले की जानकारी हुई। स्योहारा मोहल्ले की एक महिला ने पुलिस को तहरीर दी। इसमें बताया- उसकी आर्थिक स्थिति कमजोर है। इसके चलते उसकी बेटी और वह लोगों के घरों में साफ सफाई का काम करती हैं। ईदगाह रोड पर रहने वाले 20 वर्षीय अदनान के घर में उसकी बेटी काम करने के लिए जाती थी। उसकी बेटी जब काम करने गई, तो उसके साथ इस तरह की घटना हुई। पूरा मामला जानने के बाद पुलिस ने आरोपी अदनान को गिरफ्तार कर लिया है।

इस खबर को भी पढ़ें- अब जोमैटो से खाना मंगाना पड़ेगा महंगा : इस बार 150% बढ़ा दी फीस, ग्राहकों की बढ़ी टेंशन

Also Read