Bijnor News : रामगंगा किनारे साधू ने किया सुसाइड, भाजपा नेता पर उत्पीड़न का आरोप

UPT | साधू बाबा काकेनाथ

Aug 25, 2024 09:10

मौके से आत्महत्या में प्रयुक्त तमंचा और सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइड नोट में मृतक साधू ने गांव के एक भाजपा नेता सहित तीन लोगों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

Short Highlights
  • रामगंगा नदी किनारे कुटिया बनाकर रहता था साधू बाबा 
  • पुलिस ने मौके से तमंचा और सुसाइड नोट बरामद किया
  • मरने से पहले सुसाइड नोट लिखकर अपने एक परिचित को व्हाटसएप किया  
Bijnor Crime News : बिजनौर के थाना बढ़ापुर के रामगंगा नदी किनारे एक साधू ने अपने सीने से तमंचा सटाकर गोली मारकर सुसाइड कर लिया। साधू रामगंगा नदी किनारे कुटिया बनाकर रह रहे थे।  साधू का नाम बाबा काकेनाथ है। पुलिस ने मौके से आत्महत्या में प्रयुक्त तमंचा और सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइड नोट में मृतक साधू ने गांव के एक भाजपा नेता सहित तीन लोगों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। सीओ ने घटनास्थल का मुआयना किया। एसपी ने थाने पहुंचकर मामले की जानकारी ली है।

ग्राम शाहनगर कुराली के मंदिर पर रहने लगा
धामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बमनोली निवासी हिमांशु कुमार पुत्र लाखन सिंह करीब सात साल पूर्व अपना घर छोड़कर बढ़ापुर थाना क्षेत्र के ग्राम शाहनगर कुराली के मंदिर पर रहने लगा था। पिछले चार साल से वो गांव के बाहर रामगंगा नदी किनारे कुटिया बनाकर रह रहा था। देर रात बाबा ने सुसाइड नोट लिखकर अपने परिचित को वाट्सएप किया। संभावना जताई जा रही है कि उसके बाद साधू बाबा ने 12 बोर के तमंचे से अपने सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 

साधू बाबा के कंबल से 12 बोर का तमंचा और जिंदा कारतूस
सुबह होने पर ग्रामीण कुटिया पर पहुंचे तो साधू बाबा का शव खून से लथपथ कुटिया के अंदर पड़ा था। सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस उच्चाधिकारियों को दी। पुलिस ने मौके से साधू बाबा के कंबल से 12 बोर का तमंचा और जिंदा कारतूस, पास में डायरी में रखा सुसाइड नोट और एक काला पैन बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के बड़े भाई मंजुल से जानकारी ली
सीओ नगीना राकेश वशिष्ठ ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा बढ़ापुर थाने पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। इस संबंध में उन्होंने थाने पर मौजूद मृतक के बड़े भाई मंजुल से जानकारी ली है। 

Also Read