माता-पिता बने अपनी ही बेटियों के कातिल : जहर देकर सुलाया मौत की नींद, वारदात की वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

UPT | माता-पिता बने अपनी ही बेटियों के कातिल

Aug 15, 2024 18:13

यूपी के बिजनौर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सौतेली मां और सगे पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों को जहर देकर मार डाला...

Bijnor News : यूपी के बिजनौर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सौतेली मां और सगे पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों को जहर देकर मार डाला। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने पर एसपी और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे। फिलहाल, पुलिस ने हत्या के आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है।

जहर देकर की हत्या
जानकारी के मुताबिक घटना बिजनौर के गांव अकबरपुर तिगरी की है, जहां नाजरीन और उसके पति फरमान ने अपनी 8 और 10 साल की दो मासूम बेटियों, हादिया और आफिया परवीन, को जहर देकर हत्या कर दी। नाजरीन मृतक बच्चियों की सौतेली मां थी। इस घटना की जानकारी फैलते ही गांव में हड़कंप मच गया और सैकड़ों ग्रामीण फरमान के घर के बाहर जमा हो गए।



पुलिस ने ली घटना की जानकारी
सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। मामला गंभीर होने के कारण एसपी अभिषेक झा भी मौके पर पहुंचे और मृतक बच्चियों के पिता से पूरी घटना की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी नाजरीन बच्चियों की सौतेली मां थी, जबकि उनके पिता मो. फरमान सगा पिता था। फरमान ने दो साल पहले अपनी पहली पत्नी दिलशाना को तलाक देकर नाजरीन से दूसरा निकाह किया था।

सौतेली मां को नापसंद थी बच्चियां
फरमान की पहली पत्नी दिलशाना से दो बेटियां थीं, जिन्हें नाजरीन पसंद नहीं करती थी। इस वजह से ये बच्चे अपनी सौतेली मां के पास रहने के बजाय अपने दादा के पास रहते थे। हालांकि, 14 अगस्त को दोनों बच्चे नाजरीन के पास खेलने के लिए गए थे। आरोप है कि इसी दौरान नाजरीन और फरमान ने उन्हें जहर देकर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस की हिरासत में माता-पिता
पुलिस ने मृतक बच्चियों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और नाजरीन तथा फरमान को हिरासत में ले लिया है। उनकी पूछताछ जारी है। इस दुखद घटना से न केवल परिवार बल्कि पूरे गांव में शोक की लहर फैल गई है।

Also Read