बिजनौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई : ओला कार लूट मामले में चार बदमाश गिरफ्तार, ड्राइवर को नशीली दवा देकर की वारदात

UPT | चार खतरनाक बदमाशों को पकड़ा

Oct 06, 2024 13:49

बिजनौर जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। नहटौर थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर की गई चेकिंग के दौरान चार शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर ओला कैब कंपनी से ऑनलाइन बुक की गई कार को लूटने का आरोप है।

Bijnor News : बिजनौर जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर ओला कंपनी से ऑनलाइन बुक की गई कार लूटने का आरोप है।

ड्राइवर की कोल्ड ड्रिंक में मिलाई गई थी नशीली दवा
यह मामला बिजनौर जिले के थाना नहटौर क्षेत्र का है। पीड़ित गौरव निवासी हुसैनपुर बैजुआ सिरसागंज फिरोजाबाद अपनी कार को ओला कंपनी के लिए बुकिंग में चलाते थे। 17 सितंबर को दो लोगों ने दिल्ली से उत्तराखंड के कोटद्वार के लिए 4400 रुपये में उनकी कार ऑनलाइन बुक की थी। दोनों लोग बुक की गई कार से कोटद्वार पहुंचे। इसी दौरान ड्राइवर की कोल्डड्रिंक में नशे की गोलियां मिलाकर उसे पिला दी। इसके बाद उसे गाड़ी की पीछे की सीट पर बैठा लिया और थाना नहटौर क्षेत्र के नहटौर-धामपुर रोड पर पुलिया के पास उतारकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर बदमाशों की खोज शुरू की।


पुलिस को देख बदमाशों ने की भागने की कोशिश
थाना नहटौर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि चार बदमाश नहटौर-नूरपूर रोड पर गांव चक-गोवर्धन के पास गुजरेंगे। पुलिस टीम ने गांव चक-गोवर्धन के पास पहुंचकर चेकिंग अभियान शुरू किया। इसी दौरान पुलिस ने चारों बदमाशों को आते देखा। पुलिस ने जब उन्हें रोकने और आत्मसमर्पण करने के लिए कहा तो बदमाश पुलिस टीम को देख भागने लगे। पुलिस ने सूझबूझ से बदमाशों की घेराबंदी कर चारों बदमाशों को पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाशों की पहचान खुर्शीद , नदीम , महमूद और चेतन के रूप में हुई। 

चार खतरनाक बदमाशों को पकड़ा 
बिजनौर पुलिस की त्वरित कार्रवाई और सतर्कता के कारण चार खतरनाक बदमाशों को पकड़ा जा सका। वहीं एसएसपी बिजनौर अभिषेक झा ने पुलिस टीम की सराहना कर कहा कि बिजनौर पुलिस अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि इस तरह की कार्रवाई से अपराधियों में कानून का भय बना रहेगा और जिले में शांति और सुरक्षा बनी रहेगी। 

पूछताछ में अपना गुनाह कबूल किया
प्रारंभिक पूछताछ में नदीम ने स्वीकार किया कि वह और उसके साथी 17 सितंबर को थाना नहटौर क्षेत्र में हुई कार लूट की घटना में शामिल थे। नदीम ने पुलिस को यह भी बताया कि उसके तीन साथी जो लूटी हुई गाड़ी को बेचने की योजना बना रहे हैं और लूट गई गाड़ी को उसके साथी खुर्शीद के पास उसकी पार्किंग में छिपा रखी है।

ये भी पढ़ें: -बिजनौर में फूड प्वाइजनिंग के बाद प्रशासन सख्त : 15 दिन पुराने आटे पर लगाई रोक, जारी किया आदेश

ये भी पढ़ें: - रिश्तों का कत्ल : 15 बीघा जमीन की लालच में जीजा ने ली साले की जान, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Also Read