मुरादाबाद ब्रेकिंग : डीएम की पत्नी ने एयर इंडिया के खिलाफ दर्ज कराया गबन का मुकदमा, जानिए क्या है पूरा मामला

UPT | मुरादाबाद ब्रेकिंग

Feb 05, 2024 20:56

मुरादाबाद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां डीएम की पत्नी द्वारा एयर इंडिया पर गबन का मुकदमा दर्ज कराया गया है। जानिए क्या है पूरा मामला।

Moradabad News : मुरादाबाद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां डीएम की पत्नी द्वारा एयर इंडिया पर गबन का मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह पूरा मामला डीएम मानवेंद्र सिंह की पत्नी मंजू सिंह के बैग गायब होने से जुड़ा हुआ है। जानिए क्या है पूरा मामला।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार नई दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर मुरादाबाद के डीएम मानवेंद्र सिंह की पत्नी मंजू सिंह का बैग गायब कर दिया गया था। बैग में नकदी और जेवर समेत करीब 15 लाख रुपये का सामान था। बताया गया कि मंजू सिंह एयरपोर्ट से हैदराबाद के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट में सवार हुई थीं। गेट पर चेकिंग में कर्मचारियों ने बैग लेकर एक रसीद देते हुए कहा था, कि हैदराबाद पहुंचने पर बैग मिल जाएगा, लेकिन गंतव्य पर पहुंचने के बाद उन्हें बैग नहीं दिया गया। उन्होंने सिविल लाइंस थाने में एयर इंडिया कंपनी और एयरपोर्ट के कर्मचारी व अधिकारियों पर धोखाधड़ी और गबन करने का केस दर्ज कराया है। डीएम की पत्नी मंजू सिंह ने सिविल लाइंस थाने में तहरीर देते हुए बताया कि 28 जनवरी की सुबह 11 बजे वह हैदराबाद जाने के लिए नई दिल्ली एयरपोर्ट गई थीं। वहां पर टर्मिनल तीन में खड़े एयरपोर्ट और एयर इंडिया कंपनी के कर्मचारियों ने उनका बैग जमा कर लिया था। बैग में करीब 15 लाख रुपये के गहने, नकदी व अन्य सामान थे। उन्होंने कहा था कि बैग इसी फ्लाइट के कारगो से हैदराबाद पहुंच जाएगा। आप आराम से फ्लाइट में जाकर बैठ जाएं।
 

Also Read