Moradabad Airport : वेबसाइट से हटाया गया हवाई अड्डे का नाम, अब तक शुरू नहीं हुई सेवा

UPT | Moradabad Airport

Apr 01, 2024 15:19

मुरादाबाद हवाई अड्डे का लोकार्पण लगभग 20 दिन पहले हो गया था लेकिन अब तक यहां से उड़ान नहीं शुरू हुई है। इसको देखते हुए अब फ्लाइंग विंग कंपनी ने अपनी...

Moradabad News : मुरादाबाद हवाई अड्डे का लोकार्पण लगभग 20 दिन पहले हो गया था लेकिन अब तक यहां से उड़ान नहीं शुरू हुई है। इसको देखते हुए अब फ्लाइंग विंग कंपनी ने अपनी वेबसाइट से मुरादाबाद हवाई अड्डे का नाम भी हटा दिया है। दरअसल पहले फ्लाई बिग की बेवसाइट पर पंतनगर, पिथौरागढ़, लखनऊ, देहरादून, गाजियाबाद, अलीगढ़, चित्रकूट, मुरादाबाद समेत कई हवाई अड्डों के नाम शामिल थे। जिससे अब मुरादाबाद का नाम हटा दिया गया है। इस बीच यह भी चर्चाएं आ रही है कि मुरादाबाद में विमानन सेवाओं के लिए कोई और कंपनी तलाशी जा रही है लेकिन अभी इस पर किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

चुनाव के बाद उड़ेंगी उड़ान
निजी कंपनी व एएआई के अधिकारी अब चुनाव के बाद उड़ान शुरू करने का दावा कर रहे हैं। कंपनी के पास विमान न होने की बात का सभी को अंदाजा है। इसके बाद भी कोई कुछ खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। वहीं साथ में यह चर्चा है कि चुनाव के बाद ही मुरादाबाद से हवाई सफर की सेवाएं शुरू होंगी।

फ्लाई बिग ने कनाडा से छह नए हवाई जहाज मंगाए थे लेकिन उनका क्या हुआ, यह जवाब किसी के पास नहीं है। विभागीय जानकारों का कहना है कि कंपनी को अब तक विमान नहीं मिले हैं। जबकि कंपनी के कुछ लोग यह भी दावा कर रहे हैं कि विमान हैं लेकिन डीजीसीए की ओर से लाइसेंस नहीं मिला है।

Also Read