Moradabad News : मुरादाबाद में राष्ट्रीय पुजारी परिषद का बांग्लादेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

UPT | ज्ञापन देते पुजारी

Aug 08, 2024 18:08

मुरादाबाद में गुरुवार को राष्ट्रीय पुजारी परिषद ने बांग्लादेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन…

Moradabad News : मुरादाबाद में गुरुवार को कलेक्ट्रेट पर बड़ी संख्या में राष्ट्रीय पुजारी परिषद के बैनर तले मंदिर के पुजारियों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर बांग्लादेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जिला अधिकारी को प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा है। जिसमें शहर के अलग-अलग मंदिरों से आए पुजारियों ने कहा कि भारत सरकार बांग्लादेश हिंसा में मारे जा रहे हिंदुओं की रक्षा करे।

तोड़े जा रहे प्राचीन हिंदू मंदिरों को बचाया जाए
वहां तोड़े जा रहे प्राचीन हिंदू मंदिरों को बचाया जाए। पुजारी परिषद ने इस मामले पर चुप्पी साधने वाले विपक्ष को भी जमकर कोसा। पुजारी परिषद के पदाधिकारियों ने कहा, बांग्लादेश में हिंदुओं की रक्षा करने के लिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को कड़े राजनियक कदम उठाने चाहिए। सरकार बांग्लादेश सरकार पर दबाव बनाकर वहां रह रहे अल्पसंख्यक हिंदू परिवारों और मंदिरों की रक्षा करें।

पुजारी परिषद के पदाधिकारियों ने विपक्ष को भी जमकर कोसा
पुजारी परिषद के पदाधिकारियों ने विपक्ष को भी जमकर कोसा। उन्होंने कहा, आज बांग्लादेश में जब हिंदुओं का नरसंहार हो रहा है तो पूरे विपक्ष के मुंह में दही जमा है। सेकुलर ताकतें मुंह में दही जमाकर बैठी हुई हैं। इनके मुंह से एक शब्द नहीं निकल रहा है। विपक्ष में सभी नेताओं के मुंह में भी दही जमा है। कोई बोलने को तैयार नहीं है। यदि यही अटैक मंदिर की जगह मस्जिद पर हुआ होता तो पूरा विपक्ष गला फाड़कर रो रहा होता। राष्ट्रीय पुजारी परिषद ने कहा सरकार इसमें जल्द से बांग्लादेश की हिंदुओं की मदद करे।

Also Read