Moradabad News : कटघर थाना क्षेत्र में जहरखुरानी गिरोह सक्रिय, यात्री से नकदी और सामान लूटकर हुए फरार

UPT | जहरखुरानों का शिकार हुआ शारिक अस्पताल में भर्ती ।

Sep 12, 2024 00:20

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में जहरखुरानी गिरोह ने एक बार फिर से अपनी गतिविधियों को अंजाम दिया है। बुधवार की सुबह तड़के नया रोडवेज बस स्टैंड पर गिरोह के सदस्यों ने एक यात्री को निशाना बनाया।

Moradabad News : मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में जहरखुरानी गिरोह ने एक बार फिर से अपनी गतिविधियों को अंजाम दिया है। बुधवार की सुबह तड़के नया रोडवेज बस स्टैंड पर गिरोह के सदस्यों ने एक यात्री को निशाना बनाया। यात्री को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया गया और उससे करीब 8 से 10 हजार रुपये की नकदी, मोबाइल फोन और अन्य सामान लूट लिया गया। पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और बेहोशी की हालत में यात्री को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

कटघर थाना क्षेत्र में जहरखुरानी गिरोह सक्रिय
शाम के समय होश में आने पर पीड़ित यात्री की पहचान शारिक पुत्र शकील निवासी ठाकुरद्वारा के रूप में हुई। शारिक ने पुलिस को बताया कि वह नोएडा में एयर कंडीशन सर्विस का काम करता है। वह मंगलवार रात रोडवेज बस से मुरादाबाद आया था। बस स्टैंड पर एक व्यक्ति ने उसे चाय पीने के लिए दी, जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था। चाय पीते ही शारिक बेहोश हो गया, और जब होश आया तो उसने खुद को जिला अस्पताल में पाया। 



खंगाला सीसीटीवी कैमरों की फुटेज
शारिक ने बताया कि उसके पास मौजूद नकदी और मोबाइल फोन समेत कीमती सामान गायब था। इस घटना से स्पष्ट है कि जहरखुरानी गिरोह एक बार फिर से सक्रिय हो गया है और यात्रियों को निशाना बना रहा है। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी हुई है और रोडवेज बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके।

यात्रियों को दी सतर्क रहने की सलाह
थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि जल्द ही आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी। सीसीटीवी फुटेज में कुछ सुराग मिलने की उम्मीद है, जिससे गिरोह के सदस्यों का पता लगाया जा सके। पुलिस ने यात्री शारिक के परिवार को भी घटना की सूचना दे दी है और वे जल्द ही अस्पताल पहुंच रहे हैं। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और यात्रियों को सतर्क रहने की सलाह दे रही है।

Also Read