Rampur News : धनवर्षा का लालच देकर महिला से पैसे हड़पने वाले 25 हजार का इनामी तांत्रिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

UPT | पुलिस गिरफ्त में अभियुक्त

Aug 06, 2024 21:11

रामपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जहां धनवर्षा का लालच देकर महिला से 5.5 लाख रुपये हड़पने वाले तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी तांत्रिक...

Rampur News : रामपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जहां धनवर्षा का लालच देकर महिला से 5.5 लाख रुपये हड़पने वाले तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी तांत्रिक लूला तांत्रिक उर्फ रामा सैनी, जो 25,000 रुपये का ईनामी था, मंगलवार को पुलिस ने बिलासपुर पुल के नीचे से गिरफ्तार किया। 

महिला से 5,50,000 रुपये ठगे
महिला ने 23 दिन पहले जनता दर्शन में प्रार्थना पत्र दिया था, जिसमें उसने बताया था कि सुभाष मोर्य, पवन सागर, छोटेलाल गंगवार और सर्वेश कुमार मोर्य ने उसे करोड़ों रुपये मिलने का लालच देकर मथुरा ले जाया था। वहां तांत्रिक ने पूजा के दौरान महिला को बेहोश कर दिया और सर्वेश ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। इन लोगों ने महिला से 5,50,000 रुपये भी ठग लिए और कैनरा बैंक के खाते में जमा करवाए। 

पूजा के नाम पर पैसे ऐंठता था तांत्रिक
पुलिस अधीक्षक रामपुर द्वारा अपराधों की रोकथाम और वांछित आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश के तहत चलाए गए अभियान के तहत, अपर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी मिलक, रामपुर के निर्देशन में कोतवाली मिलक पुलिस ने यह गिरफ्तारी की। आरोपी लूला तांत्रिक ने पूछताछ में बताया कि वह तांत्रिक होने का दावा करके लोगों को ठगता था और पूजा के नाम पर पैसे ऐंठता था। गिरफ्तार करने वाली टीम में निरीक्षक अपराध राघवेन्द्र प्रताप सिंह, SIUT ऋषभ पुण्डीर और जावेद अली अंकित कुमार शामिल थे।

Also Read