Rampur News : पत्नी से विवाद होने पर पति ने घर से दो सौ मीटर की दूरी पर जाकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया

UPT | शोकाकुल परिवार और पड़ोस के लोग

May 23, 2024 17:28

रामपुर जिले के बिलासपुर में गांव के रहने वाले स्व.बाबूराम सैनी का 24 वर्षीय पुत्र संजय सैनी दिहाड़ी मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था जबकि उसका विवाह नगर के एक मोहल्ले के रहने वाले …

Rampur News : बिलासपुर में पत्नी से हुए विवाद के चलते पति ने घर से दो सौ मीटर की दूरी पर जाकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। आनन-फानन में अस्पताल जाते समय युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। मृतक के परिवार ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र के गगनपुर गांव की है।

पत्नी से पिछले पांच माह से विवाद चल रहा था
रामपुर जिले के बिलासपुर में गांव के रहने वाले स्व.बाबूराम सैनी का 24 वर्षीय पुत्र संजय सैनी दिहाड़ी मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था जबकि उसका विवाह नगर के एक मोहल्ले के रहने वाले व्यक्ति की पुत्री से सवा दो वर्ष पूर्व हुआ था। मृतक के चाचा ओमकार ने बताया कि उसके भतीजे का अपनी पत्नी से पिछले पांच माह से विवाद चल रहा था इस दौरान वह मायके में रह रही है जबकि उसके घर पर उसकी मां मीना और बहन शकुंतला रहती है। चाचा ने बताया बुधवार की सुबह करीब 11 बजे उसका भतीजा संजय घर पर था तभी उसका मायके में रह रही पत्नी से फोन पर विवाद हो गया। इसी दौरान वह घर से दो सौ मीटर की दूरी पर बात करते-करते चला गया। इसी बीच उसने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। दोपहर में ग्रामीणों की सूचना पर परिजनों ने उसे आनन-फानन में पहले नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया लेकिन चिकित्सकों ने उसे गंभीर अवस्था में उत्तराखंड के रूद्रपुर स्थित अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। दोपहर में अस्पताल जाते समय उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया है।मृतक युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मृतक संजय का पांच माह का बेटा भी है
मृतक के चाचा ओमकार ने बताया मृतक संजय का पांच माह का बेटा भी है,उसने बताया बच्चे के जन्म के बाद उसका नामकरण हुआ। उसके बाद उसके ससुराली आए थे और अपनी पुत्री को मायके लेकर चले गए, जब से वह मायके में ही रह रही है।
मृतक के चाचा के मुताबिक मृतक संजय सैनी के पिता बाबूराम सैनी की मृत्यु होने के बाद वह घर का इकलौता कमाने वाला था। युवक की मौत के बाद घर पर उसकी मां मीना और बहन शकुंतला आदि का रो-रोकर बुरा हाल है।

Also Read