सड़क दुर्घटना में लोको पायलट के बेटे की मौत : थार सवार दबंगों पर कुचलने का आरोप, एसएसपी से मिले रेलकर्मी

UPT | पुलिस को ज्ञापन देते रेलवे यूनियन के लोग

Sep 21, 2024 19:52

मुरादाबाद में लोको पायलट के इकलौते पुत्र की हत्या के मामले में एसएसपी से मिलने पहुंचे रेलवे यूनियन के लोग आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने पर, रेलवे के चक्का जाम करने की दे डाली चेतावनी दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर थार सवार दबंग युवकों द्वारा एक बाइक सवार युवक को कुचलकर मार डालने के मामले में अब मृतक के परिजनों ने रेलवे यूनियन से जुड़े दर्जनों कर्मचारियों के साथ एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।

Short Highlights
  • लोको पायलट के बेटे की मौत
  • थार सवार दबंगों पर कुचलने का आरोप
  • पुलिस पर गिरफ्तारी नहीं करने का आरोप
Moradabad News : दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर थार सवार दबंग युवकों द्वारा एक बाइक सवार युवक को कुचलकर मार डालने के मामले में अब मृतक के परिजनों ने रेलवे यूनियन से जुड़े दर्जनों कर्मचारियों के साथ एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

पुलिस पर गिरफ्तारी नहीं करने का आरोप
पीड़ित पक्ष का कहना है कि थार सवार दो आरोपियों की पहचान होने के बावजूद थाना सिविल लाइंस पुलिस उनकी गिरफ्तारी नहीं कर रही है। पुलिस ने इस घटना को गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है, जबकि पीड़ित का कहना है कि अमन को जानबूझकर मारा गया था।

ट्रेन का चक्का जाम करने की चेतावनी
रेलवे यूनियन से जुड़े रेलवे ड्राइवरों ने मुरादाबाद पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि दोनों आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार नहीं किया गया, तो वे ट्रेन का चक्का जाम कर देंगे। रेलवे यूनियन के पदाधिकारियों का कहना है कि पुलिस की सुरक्षा में अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, जिससे उनकी जान को खतरा है। आरोपियों की पहले भी आपराधिक पृष्ठभूमि रही है।

गैर इरादतन हत्या में बदला मामला
उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस ने हत्या के मामले को गैर इरादतन हत्या में बदल दिया है, जिससे उनके बीच पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश है। यदि एक सप्ताह के भीतर दोनों अपराधियों को पुलिस पकड़कर जेल नहीं भेजती है, तो वे रेल का चक्का जाम करने के लिए मजबूर होंगे, जिसकी जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश सरकार की होगी।

Also Read