Moradabad News : रंजिश के चलते इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद घर पर बम फोड़ा, कॉलोनी में दहशत, दो नाबालिगों सहित छह गिरफ्तार

UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी।

Sep 22, 2024 02:47

मुरादाबाद में मझोला थाना क्षेत्र में इंस्टाग्राम पर पोस्ट के बाद युवक के घर पर देसी बम किया हमला पुलिस ने दो बाल आरोपी समेत छह को गिरफ्तार कर भेजा जेल, बाकी छह फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Moradabad News: मुरादाबाद में पुरानी रंजिश ने एक बार फिर खतरनाक रूप ले लिया, जब पीड़ित की इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद बाइक सवार हमलावरों ने उसके घर पर बम से हमला कर दिया। इस घटना के बाद कॉलोनी में दहशत फैल गई, और पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने मामले की जांच के बाद एक युवती और दो नाबालिगों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य छह की तलाश जारी है।

घटना का विवरण
मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपान प्रेमनगर निवासी तुषास भटनागर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गुरुवार देर रात उनके घर पर बाइक सवार युवकों ने बम से हमला किया। इस बम धमाके के कारण कॉलोनी में अफरा-तफरी मच गई, और लोग डर से घरों में छिप गए। सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान की और कार्रवाई की।

आरोपियों की गिरफ्तारी
पुलिस ने जांच के दौरान दो बाल अपराधी समेत कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें लाइनपार श्रीराम कॉलोनी का विवेक सैनी, जाट कॉलोनी का गुरमीत चौधरी, काशीराम नगर का यश गुर्जर, विकास नगर की नंदनी, और दो नाबालिग शामिल हैं। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया कि यह हमला पुरानी रंजिश का नतीजा था।

रंजिश की वजह
पूछताछ में पता चला कि आरोपी जतिन चौधरी और तुषार भटनागर के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था। दोनों के बीच कई बार विवादित इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर कहासुनी हो चुकी थी। तुषार भटनागर ने हाल ही में एक धमकी भरी पोस्ट डाली थी, जिसके बाद जतिन चौधरी और उसके साथियों ने गुस्से में आकर तुषार को सबक सिखाने का निर्णय लिया। इसके बाद उन्होंने तुषार के घर पर बम से हमला किया, शोर मचाया, और धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए।

बरामद हुए देसी बम
पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 देसी बम बरामद किए हैं। सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि चार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है, जबकि दो नाबालिगों को बाल सुधार गृह में भेजा गया है। पुलिस ने घटना में शामिल अन्य छह आरोपियों की पहचान कर ली है, जिनमें जतिन चौधरी, अर्जुन, अमन, और किंग शामिल हैं। फिलहाल ये सभी आरोपी फरार हैं, और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस की कार्रवाई
पुलिस ने इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है और फरार आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। सीओ ने कहा कि जल्दी ही फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा और घटना से जुड़ी सभी कड़ियों को जोड़कर केस को अंजाम तक पहुंचाया जाएगा। 

Also Read