बिजनौर पुलिस का विवादास्पद तरीका : गाड़ियों की हवा निकालकर चोरी रोकने की कोशिश, घटना सीसीटीवी में कैद

UPT | Bijnor Police

Sep 21, 2024 17:29

डॉ. अनुज भारद्वाज ने इस घटना की शिकायत एसपी से की है। उन्होंने कहा कि उन्हें रात में अस्पताल जाना पड़ता है, और गाड़ी की हवा निकल जाने से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा...

Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर शहर में  गाड़ी चोरी की घटना बढ़ी, इसको रोकने के लिए पुलिस ने एक तरीका अपनाया जोकि लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। दरअसल पुलिस ने वाहनों की चोरी रोकने के लिए घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों की हवा को निकालना शुरू कर दिया है। पुलिस का यह तरीका चर्चा का विषय बना हुआ हैं। एक वीडियो में पुलिसकर्मियों को एक कार के पहियों की हवा निकालते हुए देखा जा सकता है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
यह घटना 16 सितंबर को बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के विदुर नगर में हुई। जब डॉ. अनुज भारद्वाज की कार घर के बाहर खड़ी थी, तो पुलिस की एक जीप वहां आई। पुलिसकर्मी जीप से उतरकर कार के अगले दो पहियों की हवा निकालने लगे, और यह सब सीसीटीवी में कैद हो गया। इस 5 मिनट 15 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस जीप पहले हूटर बजाते हुए गुजरती है, फिर वापस आकर गाड़ी के पहियों की हवा निकालती है।



लोगों को उचित नहीं लग रहा तरीका
डॉ. अनुज भारद्वाज ने इस घटना की शिकायत एसपी से की है। उन्होंने कहा कि उन्हें रात में अस्पताल जाना पड़ता है, और गाड़ी की हवा निकल जाने से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि, बिजनौर में हाल ही में वाहनों की चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं, लेकिन पुलिस का यह तरीका लोगों को उचित नहीं लग रहा। स्थानीय निवासियों का कहना है कि पुलिस को चोरी रोकने के लिए अन्य प्रभावी उपाय अपनाने चाहिए, न कि ऐसे असुविधाजनक कदम उठाने चाहिए। अब लोग इस मामले की जांच की मांग कर रहे हैं।

Also Read