Rampur News : आकाश के कंधे पर हाथ रखकर बड़ा सियासी संदेश दे गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

UPT | प्रधानमंत्री ने रामपुर में विधायकों से मुलाकात की।

Feb 20, 2024 18:08

लोकसभा चुनाव करीब हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। लिहाजा सोमवार को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संभल पहुंचे, तो यह दौरा रामपुर के लिए भी अहम साबित होने वाला नजर आया।

Short Highlights
  • करीब एक मिनट की मुलाकात में पीएम ने शहर विधायक आकाश के संघर्ष और अन्याय के खिलाफ चल रही लड़ाई के बारे में ली जानकारी
  • मोदी ने कहा कि अन्याय के विरुद्ध लड़ाई में डटे रहिए
Rampur News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामपुर शहर विधायक आकाश सक्सेना के कंधे पर हाथ रखकर एक बड़ा सियासी संदेश दिया है। यह न सिर्फ आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अहम है, बल्कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की राजनीति में भी बड़े बदलाव के संकेत हैं। एक मिनट की मुलाकात में उन्होंने विधायक के संघर्ष और अन्याय के खिलाफ चल रही लड़ाई के बारे में जानकारी ली। 

लोकसभा चुनाव करीब हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। लिहाजा सोमवार को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संभल पहुंचे, तो यह दौरा रामपुर के लिए भी अहम साबित होने वाला नजर आया। दरअसल, प्रधानमंत्री जब मंडल के सभी सांसदों और विधायकों से मिल रहे थे, उस दौरान जब शहर विधायक आकाश सक्सेना का नंबर आया, तो उनकी निगाहों में अलग खुशी नजर आई।

उन्होंने विधायक के कंधे पर हाथ रखा और बोले कि अन्याय के खिलाफ लड़ाई कैसी चल रही है। किसी भी प्रकार की कोई समस्या तो नहीं है। दमदार तरीके से जनता के हक की लड़ाई लड़िए, कोई दिक्कत आए तो हमें जरूर बताना। यह मुलाकात सिर्फ एक मिनट की रही हो, लेकिन इसके बड़े सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। क्योंकि, इतने सांसद और विधायकों में सिर्फ रामपुर के विधायक को तरजीह देना कई मायनों में अहम हैं।
 

Also Read