Rampur News : पूर्व सांसद बेगम नूर बानो ने मुंह बोले भाइयों को बांधी राखी, उनकी लंबी आयु की कामना की

UPT | पूर्व सांसद बेगम नूर बानो ने मुंह बोले भाइयों को बांधी राखी

Aug 19, 2024 22:43

कोतवाली टांडा के अंतर्गत आने वाले  मेवला फार्म गांव में सोमवार को कांग्रेस नेत्री व पूर्व  सांसद बेगम नूर बानो पहुंची। मेवला फार्म गांव में चौधरी सतवीर सिंह का परिवार रहता है। मेवला फार्म गांव में...

Rampur News : कांग्रेस नेत्री व पूर्व सांसद बेगम नूर बानो ने अपने मुंह बोले भाइयों के घर पहुंचकर राखी बांधकर उनकी लंबी आयु की कामना की। साथ ही उनके मुंह बोले भाइयों ने बेगम नूर बानो को रक्षा का वचन दिया।



राखी बांधने के बाद उनकी लंबी आयु की कामना की
कोतवाली टांडा के अंतर्गत आने वाले  मेवला फार्म गांव में सोमवार को कांग्रेस नेत्री व पूर्व  सांसद बेगम नूर बानो पहुंची। मेवला फार्म गांव में चौधरी सतवीर सिंह का परिवार रहता है। मेवला फार्म गांव में आधा दर्जन मुंह बोले भाइयों को पूर्व सांसद बेगम नूर बानो ने राखी बांधने के बाद उनकी लंबी आयु की कामना की। जबकि भाईयो ने भी उनको रक्षा का वचन दिया।

पूर्व सांसद लोहारू स्टेट के नवाब की बेटी है बेगम
बताया जाता है कि पूर्व सांसद लोहारू स्टेट के नवाब की बेटी है। जो वर्तमान समय में हरियाणा राज्य के भिवानी जिले के अंतर्गत आता है। वहीं हरियाणा के भिवानी जिले के गांव धनाश्री के जाट परिवार के लोग कोतवाली टांडा के मेवला फार्म में आकर बस गए थे। पूर्व सांसद बेगम नूर बानो अपनी शादी के बाद ही जाट परिवार के लोगों से भाई-बहन का रिश्ता रखने लगी थी। जिस कारण हर वर्ष अपने मुंह बोले भाइयों को राखी बांधने आती है।

Also Read