Rampur News : गणेश प्रतिमा विसर्जन करने के दौरान कोसी नदी में चार डूबे, तीन लापता, मचा हड़कंप

UPT | मौके पर पहुंची पुलिस

Sep 14, 2024 22:51

शनिवार को गणपति प्रतिमा विसर्जन करने आए दो किशोर दो युवक कोसी नदी में डूब गए। स्थानीय तैराकों ने एक किशोर को बचा लिया...

Rampur News : शनिवार को गणपति प्रतिमा विसर्जन करने आए दो किशोर दो युवक कोसी नदी में डूब गए। स्थानीय तैराकों ने एक किशोर को बचा लिया। दो किशोर और एक युवक तेज बहाव के कारण हाथ नहीं आ सके। सूचना पर स्वार सीओ, कोतवाल सहित चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और तीनों की तलाश तेज करा दी गई है। हालांकि अभी तक तीनों का पता नहीं चल सका है। जानकारी मिलने के बाद जिलाधिकारी जोगिन्दर सिंह और पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र मौके पर पहुंच गए और किशोरों और युवकों के परिजनों से जानकारी की।



क्या है पूरा मामला
शनिवार को उत्तराखंड काशीपुर के कचनाल गाजी गढ्ढा कालोनी वार्ड- 40 के लोग गणपति प्रतिमा को विसर्जन करने लिए रामपुर के  स्वार क्षेत्र के पट्टी कलां गांव में स्थित कोसी नदी पर आए थे। इस दौरान नागेश (22 वर्ष), दक्ष (17 वर्ष) व विकास (17 वर्ष) व हिमांशु (18वर्ष) कोसी नदी में नहाने के लिए कूद गए। नदी  में तेज बहाव के कारण चारों नदी की धार में बहते चले गए। जिसको देख प्रतिमा विसर्जन करने वालों में हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद कुछ स्थानीय तैराकों ने हिमांशु को बचा लिया लेकिन, बहाव तेज होने के कारण तीनों को बचाने में कामयाब नहीं हो सके।

मौके पर पहुंचे एसपी व डीएम
सूचना पर मिलने पर जिलाधिकारी जोगिन्दर सिंह, पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र, सीओ स्वार अतुल पांडेय,कोतवाल स्वार संदीप त्यागी, चौकी प्रभारी  मसवासी मनोज कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ कोसी नदी पर पहुंच गए। अधिकारी डूबे हुए किशोर और युवकों की जानकारी लेने में जुट गए। अधिकारियों ने गोताखोरों से तलाश तेज कराई। वहीं घटना की जानकारी पर तहसीलदार स्वार आकाश संत, नायब तहसीलदार स्वार लोकेश कुमार भी मौके पर पहुंच गए। सीओ स्वार अतुल पांडेय ने बताया कि कोसी नदी में डूबे युवकों को खोजने के लिए गोताखोरों की टीम मुरादाबाद से बुलाई गई है। फिलहाल, स्थानीय गोताखोरों से भी तीनों की तलाश कराई जा रही है।

Also Read