Rampur News : गाजियाबाद के टीमों ने सेमीफाइनल में अपना स्थान सुरक्षित किया, कल होगा फाइनल मुकाबला

UPT | कल होगा फाइनल मुकाबला

Sep 12, 2024 02:53

दयावती मोदी अकादमी में चल रहे सीबीएसई नार्थ जोन हॉकी टूर्नामेंट में बुधवार को हुए मुकाबलों में रामपुर, बरेली, हरिद्वार, देहरादून, गाजियाबाद के...

Rampur News : दयावती मोदी अकादमी में चल रहे सीबीएसई नार्थ जोन हॉकी टूर्नामेंट में बुधवार को हुए मुकाबलों में रामपुर, बरेली, हरिद्वार, देहरादून, गाजियाबाद के विद्यालयों की टीमों ने सेमीफाइनल में अपना स्थान सुरक्षित किया। गुरूवार को फाइनल मुकाबले होंगे। वहीं स्कोरिंग के आधार पर ग्रीनवुड, सनवे, आर्मी पब्लिक देहरादून और गुरूकुल स्कूल गाजियाबाद को सीधे फाइनल में चयनित किया गया है। इसके साथ ही रंगारंग कार्यक्रमों के बीच दोपहर 3ः30 बजे टूर्नामेंट का समापन समारोह मनाया जाएगा। 



सेमीफाइनल के अंतर्गत अंडर-14 बालक वर्ग में जेकेजी इंटरनेशनल गाजियाबाद और डीपीएस बरेली तथा ग्रीनवुड स्कूल और सनवे स्कूल, अंडर- 17 बालिका वर्ग में प्लेटीनियम वैली इंटरनेशनल स्कूल गाजियाबाद और स्मार्ट इंडियन स्कूल तथा श्री ठाकुरद्वारा बालिका विद्यालय गाजियाबाद तथा आर्मी पब्लिक स्कूल देहरादून, अंडर- 19 बालिका वर्ग में श्री राम विद्या मंदिर हरिद्वार और सैंट मैरी तथा जेकेजी गाजियाबाद और ग्रीनवुड, अण्डर 19 बालक वर्ग में जेकेजी गाजियाबाद और श्रीराम हरिद्वार तथा डीएमए और डीपीएस बरेली शामिल हुए। 

गाजियाबाद ने हापुड़ को 1-0 से हराया
वहीं लीग मैच में अंडर- 14 बालक वर्ग में गुरूकुल द स्कूल गाजियाबाद ने सरस्वती विद्या मंदिर हापुड़ को 1-0 से हराया। इसमें गोल दक्ष चौधरी ने किया। ग्रीनवुड स्कूल ने एसएमएस दत्ता मैमोरियल नोजगे स्कूल खटीमा को 1-0 से शिकस्त दी। गोल स्वालेह ने किया। जेकेजी इंटरनेशनल गाजियाबाद और सनवे स्कूल के बीच हुआ मैच ड्रा हुआ। अंडर-14 बालिका वर्ग में गुरूकुल द स्कूल गाजियाबाद और सैंट पाल्स स्कूल के मध्य मैच ड्रा रहा। ग्रीनवुड स्कूल और आर्मी पब्लिक स्कूल देहरादून के बीच हुआ मैच का स्कोर  0-0 रहा। अंडर- 17 बालिका वर्ग में आर्मी पब्लिक स्कूल देहरादून ने बाबा खदेड़ा सिंह विद्या मंदिर मथुरा को 2-0 से मात दी। गोल दीक्षा और आरूषी ने किया। प्लेटीनियम वैली इंटरनेशनल स्कूल गाजियाबाद ने सनवे स्कूल को 4-0 से परास्त किया। गोल गुंजन, हिमांशिम, रिया और सुनीता ने किये। इसके बाद श्री ठाकुरद्वारा बालिका विद्यालय गाजियाबाद ने डीएमए की टीम को 7-0 से हराया। 3 गोल पारूल और दो-दो गोल अनुष्का और प्रिया ने किये। 

शालिनी सिंह ने एक गोल करके डीएमए को 1-0 से हराया
अंडर- 19 बालिका वर्ग में सैंट मैरी स्कूल की शालिनी सिंह ने एक गोल करके डीएमए को 1-0 से हराया। श्री राम विद्या मंदिर हरिद्वार ने सैंट पाल्स स्कूल को 6-0 से हराया। सबसे ज्यादा तीन गोल वंसी ने किये। डीएमए ने राधा माधव स्कूल बरेली को 2-0 से हराया। गोल आरती और इशरीन ने किए। सैंट पॉल्स ने डीपीएस को 3-2 से हराया। सैंट पाल्स की महिमा ने दो गोल और दो गोल डीपीएस की वंशिका ने किये। अंडर- 19 बालक वर्ग में जेकेजी इंटरनेशनल गाजियाबाद ने सैंट मैंरी स्कल को 3-0 से परास्त किया। इसमें वर्षा, पियूषी और प्रियंका ने एक-एक गोल किया। फिर अगले मैंच में ग्रीनवुड स्कूल ने डीपीएस बरेली को 5-2 से शिकस्त दी। ग्रीनवुड के आयरा ने दो गोल करके शानदार प्रदर्शन किया। डीपीएस बरेली ने ग्रीनवुड को 2-0 से मात दी। दो गोल जैनुल ने किये। अंडर- 19 बालक वर्ग में ग्रीनवुड और स्मार्ट इंडियन स्कूल के बीच हुआ मैच ड्रा रहा। श्री राम विद्या मंदिर हरिद्वार ने डीपीएस बरेली को 2-0 से परास्त किया। गोल कैप्टन आयुष ने किये। अगले मैच में जेकेजी इंटरनेशनल गाजियाबाद के फैजान ने एक गोल किया और सैंट एंथोनी के मोनिस खान ने एक गोल किया। मैच 1-1 से ड्रा हुआ। इस मौके पर कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। 

ताबड़तोड गोल करके गाजियाबाद ने मचाई धूम
रामपुर: सीबीएसई नार्थ जोन-1 हॉकी टूर्नामेंट में गाजियाबाद के स्कूलों के खिलाड़ियों ने ताबड़तोड़ गोल करके धूम मचा दी। वहीं रामपुर के विद्यालयों की टीम भी कम न रही। यहां के बच्चों ने अपनी शानदार प्रतिभा से लोगों का दिल जीत लिया। गाजियाबाद के कई विद्यालयों की टीम इस टूर्नामेंट में प्रतिभाग कर रही है। इनमें गुरूकुल द स्कूल, जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल, प्लेटीनियम वैली इंटरनेशनल स्कूल और श्री ठाकुरद्वारा बालिका विद्यालय है, जिनके खिलाड़ियों ने बुधवार को हुए मैचों में अपनी धाक जमा दी। यहां के खिलाड़ी एक के बाद एक मैच जीतते चले गए। वहीं रामपुर के विद्यालयों की टीमों ने भी अपनी प्रतिभा का परचम लहराकर मैच जीते। इनमें दयावती मोदी अकादमी, ग्रीनवुड स्कूल, सैंट मैरी स्कूल, सैंट पॉल्स स्कूल, स्मार्ट इंडियन स्कूल, सनवे स्कूल, और सैंट एंथोनी स्कूल आदि हैं।

Also Read