Moradabad News : रोडवेज बस और ऑटो की भिड़ंत, दो की हालत गंभीर

UPT | रोडवेज बस और ऑटो की भिड़ंत

Sep 14, 2024 22:52

मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अगवानपुर इलाके में शुक्रवार रात को एक सड़क दुर्घटना में रोडवेज बस और ऑटो के बीच टक्कर हो गई।

Moradabad News : मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अगवानपुर इलाके में शुक्रवार रात को एक सड़क दुर्घटना में रोडवेज बस और ऑटो के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए, जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

रोडवेज बस और ऑटो की टक्कर
सूत्रों के अनुसार, छजलैट थाना क्षेत्र के सरायखजूर के गांव वीवीपुर निवासी अमित कुमार और उनकी पत्नी शुक्रवार रात शेरवा चौराहे से ऑटो में सवार होकर हरथला की ओर जा रहे थे। ऑटो में कुल चार यात्री थे। अगवानपुर में गत्ता फैक्ट्री के पास और पेट्रोल पंप के निकट, मुरादाबाद से धामपुर की ओर जा रही एक रोडवेज बस ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर की आवाज सुनकर यात्रियों में चीख-पुकार मच गई और कई यात्री जान बचाने के लिए बस से कूदने लगे।

दो की हालत गंभीर
हादसे में अमित की पत्नी प्रीती और सिविल लाइंस के मोरा की मिलक निवासी रविद्रपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। अन्य यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घायल यात्रियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्रीती और रविद्रपाल की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें कोसमॉस हॉस्पीटल रेफर कर दिया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ड्राइवर और कंडक्टर फरार
दुर्घटना के बाद बस चालक, कंडक्टर और ऑटो चालक मौके से फरार हो गए। थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया कि मुरादाबाद डिपो की रोडवेज बस धामपुर के लिए जा रही थी। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने क्षतिग्रस्त ऑटो और बस को बरामद कर लिया है। अमित की तहरीर पर रोडवेज बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने जल्द ही आरोपी चालक की गिरफ्तारी की बात की है। 

Also Read