सपा सांसद की चुनावी तैयारी : धीरेंद्र शास्त्री की मांग पर आई एसटी हसन की प्रतिक्रिया, टिकट वापसी को बताया अफवाह

UPT | एसटी हसन ने टिकट वापसी को बताया अफवाह

Mar 26, 2024 20:39

मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि 'मुख्यमंत्री जी ने एक तंज कसा है। उन्होंने अपने टिकट वापसी की खबरों को अफवाह बताया।

Short Highlights
  • एसटी ने कलेक्ट्रेट में भरा नामांकन
  • टिकट वापसी को बताया अफवाह
  • धीरेंद्र शास्त्री पर भी बोले सांसद
Moradabad News : मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि 'मुख्यमंत्री जी ने एक तंज कसा है, एक मजाक किया है। ये तो सबको मालूम है कि पीडीए क्या है। इसमें वो लोग है जिनकी आज सुनवाई नही होती है।' दरअसल सीएम योगी ने अखिलेश पर तंज कसते हुए पीडीए को परिवार दंगा एसोसिएशन बता दिया था।

धीरेंद्र शास्त्री पर भी बोले सांसद
वहीं मुरादाबाद में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा मुरादाबाद का नाम बदलने और संभल के हरिहर मंदिर में पूजा-अर्चना शुरू करने को लेकर की गई टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि बाबा लोगों को इस तरह की सियासत नहीं करनी चाहिए। रामचन्द्र जी सबके आदरणीय है। उन्हें छोटी-छोटी सियासत में लेकर आएं, ये उनकी डेकोरम के खिलाफ है। हमें तो उनकी कोई बात कबूल नहीं है। अगर कहीं भी थोड़ा-बहुत मुस्लिम कल्चर दिखाई देगा, हर आदमी उसका विरोध करेगा। मैं इसीलिए कहता हूं कि राजनीति जो धर्मो का सहारा लेकर काम कर रही है, वो देश के लिए बहुत खतरनाक है।' वहीं संभल के हरिहर मंदिर मामले में भी सपा सांसद ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'एक विवाद सुलझा था बाबरी मस्जिद का। सुप्रीम कोर्ट ने दोनों पक्षों में सुलह कराई। अब मथुरा का शुरू हो गया, फिर ताजमहल का हो जाएगा। ऐसी 3 हजार मस्जिदें हैं, आप खुद सोचिए देश का क्या हाल हो जाएगा।'

टिकट वापसी को बताया अफवाह
समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मुरादाबाद की सीट से एसटी हसन को दोबारा उम्मीदवार बनाया है। मंगलवार को नॉमिनेशन के बाद वह मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने अपनी टिकट वापसी की खबरों को अफवाह बताया है। एसटी हसन ने कहा कि 'चुनाव में हमारा मुद्दा बेरोजगारी, महंगाई और किसान के साथ-साथ महिला सुरक्षा भी होगा। क्योंकि लोग कितनी भी पीठ थपथपाएं लेकिन महिला सुरक्षा के नाम पर हालात सभी को पता हैं।'

कंगना-सुप्रिया विवाद में भी कूदे
एसटी हसन कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच चल रहे विवाद में कूद गए हैं। उन्होंने मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 'हम बहनों के बारे में कुछ नहीं बोलते। सिवाए बीवी के, दुनिया की हर औरत मेरे लिए बहन, बेटी और मां है।' वह लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन करने कलेक्ट्रेट पहुंचे थे, तब उन्होंने ये बातें कहीं।

Also Read