मुरादाबाद में सियासी समीकरण उलझे : सपा के खेमे में बगावत के सुर, पहले एसटी हसन के बाद अब रुचिवीरा को सपा का सिंबल

UPT | एसटी हसन

Mar 26, 2024 21:56

मंगलवार को सपा के तरफ से एसटी हसन ने नामांकन दाखिल कर दिया है। साथ ही अपने टिकट कटने के सवाल पर भी बोलते हुए उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। नामांकन  के दौरान...

Short Highlights
  • मंगलवार को सपा के तरफ से एसटी हसन ने नामांकन दाखिल कर दिया है।
  • जानकारी के मुताबिक रुचिवीरा कल यानी बुधवार को मुरादाबाद सीट से नामांकन दाखिल कर सकती है।
Moradabad News : चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी में हलचल दिखाई दे रही है। मुरादाबाद से पार्टी के उम्मीदवार एसटी हसन को लेकर पेंच फंस गया है। जानकारी के मुताबिक पार्टी ने पहले डॉ.एसटी हसन को चुनाव चिन्ह के लिए फॉर्म-बी दिया। लेकिन कुछ घंटों के बाद मुरादाबाद के ही नेता रुचिवीरा को भी फॉर्म-बी देने की बात कही जा रही है। साथ ही यह भी जानकारी है कि रुचिवीरा कल यानी बुधवार को मुरादाबाद सीट से नामांकन दाखिल कर सकती है।

एसटी हसन ने भर दिया नामांकन
मंगलवार को सपा के तरफ से एसटी हसन ने नामांकन दाखिल कर दिया है। साथ ही अपने टिकट कटने के सवाल पर भी बोलते हुए उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। नामांकन के दौरान सपा सांसद के साथ देहात विधायक मौजूद थे। दिन में उन्होंने नामांकन दाखिल किया और शाम में यह जानकारी आ रही है कि कल रुचिवीरा मुरादाबाद से पर्चा दाखिल करेंगी। इसके बाद यह मामला उलझता हुआ दिख रहा है।

कंगना-सुप्रिया विवाद में भी कूदे
एसटी हसन कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच चल रहे विवाद में कूद गए हैं। उन्होंने मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 'हम बहनों के बारे में कुछ नहीं बोलते। सिवाए बीवी के, दुनिया की हर औरत मेरे लिए बहन, बेटी और मां है।' वह लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन करने कलेक्ट्रेट पहुंचे थे, तब उन्होंने ये बातें कहीं।

रामपुर में भी घमासान 
आजम खान की सीट रही रामपुर में भी समाजवादी पार्टी के अंदर घमासान मचा हुआ है। रामपुर में पार्टी की जिला ईकाई ने लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का ऐलान कर दिया है। इसका कारण बताया जा रहा है कि सपा के बड़े नेता और रामपुर से पूर्व सांसद आजम खान की मनमर्जी के मुताबिक प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया गया है। जिलाध्यक्ष अजय सागर जिले में लोकसभा चुनाव को बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि ये सब आजम खान के इशारे पर ही हो रहा है।

Also Read