यूपी@7 : सीएम योगी ने महराजगंज को दी करोड़ों की सौगात, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UPT | UP Latest News

Oct 25, 2024 18:56

UP Latest News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से विकास और विरासत से जुड़ने का आह्वान करते हुए वर्ष 2047 तक आत्मनिर्भर और विकसित भारत की संकल्पना को साकार करने का लक्ष्य रखा है। इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें...

सीएम योगी ने महराजगंज को दी करोड़ों की सौगात
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से विकास और विरासत से जुड़ने का आह्वान करते हुए वर्ष 2047 तक आत्मनिर्भर और विकसित भारत की संकल्पना को साकार करने का लक्ष्य रखा है।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

झांसी में बर्निंग ट्रेन बनने से बची इंटरसिटी एक्सप्रेस 
झांसी में खजुराहो से उदयपुर जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस में आग लगने की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, जब ट्रेन मऊरानीपुर स्टेशन पर पहुंची, तब एम-2 कोच के एसी पैनल से धुआं निकलने लगा, जिससे यात्रियों में घबराहट फैल गई।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का दावा 
भाजपा प्रत्याशी दीपक पटेल के नामांकन में शिरकत करने पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी गठबंधन के सभी नौ सीटों पर भारी अंतर से चुनाव जीतने का दावा किया। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना चाहते हुए कहा है कि सपा की साइकिल का प्रस्थान सफाई के लिए हो चुका है। 
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

अभ्यर्थियों ने घेरा UPSSSC कार्यालय
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) की ओर भर्ती कैलेंडर जारी न किए जाने से नाराज अभ्यर्थियों ने शुक्रवार को पिकअप भवन स्थित कार्यालय का घेराव किया। अभ्यर्थियों का कहना है कि आयोग की ओर तरफ से 25 भर्तियों के लिए विज्ञापन निकाला गया था ।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

सीट नहीं मिलने पर संजय निषाद बने सत्ताईस के खेवनहार
विधानसभा उपचुनाव को लेकर उम्मीदवारों की स्थिति साफ होने के बाद अब सियासी दल अपनी जीत तय करने में जुट गए हैं। विपक्ष की ओर अपने गठबंधन इंडिया को एकजुट दिखाने की कोशिश की गई है। हालांकि फूलपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुरेश यादव का नामांकन सवाल खड़े कर रहा है।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

नोएडा में करोड़ों का घोटाला
उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण निगम के अपर परियोजना प्रबंधक राजवीर सिंह करोड़ों के घोटाले में फंस गए हैं। स्मारक निर्माण में अनियमितताओं के आरोपों के चलते उनके खिलाफ चल रही जांच में नए खुलासे हुए हैं, जिसमें उनके कई कंपनियों में निवेश और अवैध कमाई को वैध बनाने की कोशिशों का संदेह जताया जा रहा है।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

अनुजेश यादव को टिकट देने पर बोले अखिलेश
मैनपुरी जिले के ग्राम दिहुली में डिग्री कॉलेज पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार की नीतियों पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था के मामले में सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति पूरी तरह असफल हो गई है। मैनपुरी से भाजपा ने सैफई परिवार के रिश्तेदार को टिकट दिया, इसको लेकर भी उनका बयान सामने आया है।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

उपचुनाव से पहले भाजपा प्रत्याशी का वीडियो वायरल
अंबेडकरनगर की कटेहरी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवार और पूर्व मंत्री धर्मराज निषाद ने शुक्रवार को अपना नामांकन पत्र भरा। वे जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, एमएलसी हरिओम पांडेय, भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी, पूर्व जिलाध्यक्ष रमाशंकर सिंह, कपिल देव वर्मा और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मिंटू सिंह के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। 
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

Also Read