शोक में डूबा बॉलीवुड : पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन, टीम ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

UPT | एक्ट्रेस पूनम पांडे

Feb 02, 2024 14:19

पूनम पांडे की टीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, 'यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है...'

Short Highlights
  • एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने कहा दुनिया को अलविदा
  • सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थी एक्ट्रेस
New Delhi : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अब हमारे बीच नहीं रही। पूनम पांडे का 2 फरवरी को निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक वह सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं। शुक्रवार को उन्होंने आखिरी साँसे लीं। पूनम पांडे की मैनेजर ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है। 32 साल की उम्र में पूनम पांडे ने अपनों का साथ छोड़ दिया। उनके जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम छा गया है और फेंस काफी निराश हैं।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी
पूनम पांडे की टीम ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, 'यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। उनके कॉन्टेक्ट में आने वाले हर इंसान को उनसे प्यार मिला। दुख की इस घड़ी में हम फैंस से प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे। हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे।' हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि यह पोस्ट किसी दूसरी वजह से किया गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में इसकी पुष्टि कर दी गई है। मगर फिर भी लोग इस खबर को मानने के लिए तैयार नही हैं।

खूब चर्चा में रहती थी पूनम पांडे
जानकारी के मुताबिक पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर था। वह काफी लंबे समय से बीमार थी, जिसकी वजह से उन्हें तमाम समस्याओं का सामना भी करना पड़ रहा था। लंबी बीमारी के चलते 1 फरवरी की आधी रात को पूनम पांडे की मौत हो गई। उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं। कहा जाता है कि पूनम पांडे भारत ही नहीं बल्कि विदेश में रहने वाले लोगों के दिलों पर भी राज करती थी। वैसे पूनम पांडे का विवादों से पुराना नाता है। उन्होंने वर्ष 2011 में कहा था कि अगर इंडिया क्रिकेट टीम मैच जीत जाती है तो वह न्यूड पोज देंगी। इसके बाद वह खूब चर्चा में आई। उन्होंने कंगना रनौत के साथ रियलिटी शो 'लॉकअप' में भी काम किया था।

Also Read