नोएडा से काम की खबर : मेट्रो की टाइमिंग में हुआ बदलाव, जानें किन कारणों के चलते लिया फैसला

UPT | Symbolic Photo

Apr 20, 2024 13:58

21 अप्रैल यानी कि रविवार को यूपीएससी के अंदर होने वाली एनडीए और सीडीएस की परीक्षा होने जा रही है। ऐसे में नोएडा मेट्रो का समय बदल दिया गया है...

Noida News : नोएडा मेट्रो से सफर करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है। नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन नोएडा को ग्रेटर नोएडा से जोड़ती है। 21 अप्रैल यानी कि रविवार को यूपीएससी के अंदर होने वाली एनडीए और सीडीएस की परीक्षा होने जा रही है। जिसमें हजारों की संख्या में छात्र परीक्षा देने के लिए पहुंचेंगे। ऐसे में नोएडा मेट्रो का समय बदल दिया गया है।

नोएडा मेट्रो का बड़ा अपडेट  
नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन एक्वा लाइन सामान्य दिनों में सुबह 8:00 बजे से शुरू होती है। रैपिड ट्रांजिट सिस्‍टम में कुल 21 मेट्रो स्टेशन है। जो नोएडा सेक्टर-51 से ग्रेटर नोएडा डिपो तक जाते हैं। अब रविवार को होने जा रही है एनडीए और सीडीएस की परीक्षा को लेकर नोएडा मेट्रो ने बड़ा अपडेट किया है। नोएडा मेट्रो से मिली जानकारी के मुताबिक, 21 अप्रैल यानी कि रविवार को एनडीए और सीडीएस की परीक्षा है जिसके लिए हजारों की संख्या में छात्र नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सेंटरों में एग्जाम देने के लिए पहुंचेंगे। 

इसलिए बदली टाइमिंग  
इसी को देखते हुए एक्वा लाइन की टाइमिंग 8:00 बजे के बजाए सुबह 6:00 बजे से शुरू कर दी है। एक्वा लाइन के सभी मेट्रो स्टेशन पर 15 मिनट के अंतराल में ट्रेन उपलब्ध रहेगी। छात्रों का विशेष ख्याल रखा जा रहा है।

Also Read