Prayagraj News : कांग्रेस नेता ने कहा जमीन कब्जा रहीं विधायक, पूजा पाल ने रवि को बताया हिस्ट्रीशीटर...

UPT | पूजा पाल और रावेंद्र उर्फ रवि

Apr 09, 2024 14:38

प्रयागराज के सिविल लाइंस स्थित एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस नेता रावेंद्र उर्फ रवि ने बताया कि विधायक ने उनकी भूमि पर कब्जा कर उस पर चहारदीवारी बनवा ली। दूसरी तरफ...

Short Highlights
  • विधायक पूजा पाल ने कांग्रेस नेता को बताया हिस्ट्रीशीटर। 
  • गांव के गरीब की जमीन कब्जा कर रहे थे रवि पासी।
Prayagraj News: प्रयागराज के सिविल लाइंस स्थित एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस नेता रावेंद्र उर्फ रवि ने बताया कि विधायक ने उनकी भूमि पर कब्जा कर उस पर चहारदीवारी बनवा ली। दूसरी तरफ विधायक पूजा पाल ने कांग्रेस नेता को हिस्ट्रीशीटर बताया है। उनका कहना है कि रवि पासी गांव के गरीब की जमीन कब्जा कर रहे थे। अपराधियों के आतंक से गरीबों को न्याय दिलाना उनकी प्राथमिकता है।

क्या है पूरा मामला
रावेंद्र उर्फ रवि ने बताया कि साल 2010-11 में उमरपुर नींवा में पत्नी रीता के नाम करीब एक बीघा जमीन रजिस्ट्री कराई थी। उस जमीन पर विधायक पूजा के भाई राहुल पाल, पवन कुमार, गुड्डू यादव उर्फ नाटे, विमल पंडित और गनर समेत 15 से 20 लोग पहुंचे और कब्जा करने लगे। धूमनगंज थाने और 112 नंबर पर फोन कर जानकारी दी गई। शिकायत पर दरोगा वहां पहुंचे और दोनों पक्षों को नाप कराने के लिए कह कर चले गए। दरोगा के जाने के बाद शाम करीब छह बजे विपक्षियों ने उनकी जमीन पर चहारदीवारी बनाकर कब्जा कर लिया है।

विधायक ने किया पलटवार 
विधायक पूजा ने कांग्रेस नेता के इन आरोपों को निराधार बताया। उनका कहना है कि वह पति की हत्या के बाद से ही भूमाफिया और अपराधियों के खिलाफ लड़ती आ रही हैं। रावेंद्र उर्फ रवि हिस्ट्रीशीटर है। वह अपनी जमीन की आड़ में गांव के गरीबों की जमीनों पर कब्जा कर रहा है।

Also Read