Prayagraj News : एसआरएन अस्पताल में डॉक्टर की मौत, 13 घंटे से थे लापता, पढ़ें हैरान करने वाली खबर

UPT | मृतक डॉक्टर कार्तिकेय श्रीवास्तव का फाइल फोटो।

Sep 30, 2024 13:29

प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में गाड़ी में डॉक्टर का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार को हुए पोस्टमार्टम में ये खुलासा हुआ कि उनकी मौत दम घुटने...

Short Highlights
  • डॉ. कार्तिकेय श्रीवास्तव 13 घंटे से लापता थे, सुबह 9 बजे अस्पताल से निकल गए थे।
  • साढ़े दस बजे उनकी लाश गाड़ी के अंदर अस्पताल परिसर में ही पाई गई थी।
Prayagraj News : प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में गाड़ी में डॉक्टर का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार को हुए पोस्टमार्टम में ये खुलासा हुआ कि उनकी मौत दम घुटने की वजह से हुई है। उनकी मौत की वजह सामने आने के बाद से पुलिस दो अलग अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है। 

क्या है पूरा मामला
प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में शनिवार को डॉक्टर कार्तिकेय श्रीवास्तव का शव कार में मिला था। पुलिस को उनके शव के पास एक इंजेक्शन भी मिला था। जिसके आधार पर पुलिस ने कहा था कि उनकी मौत शायद इंजेक्शन की वजह से हुई है। लेकिन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, उनकी मौत दम घुटने की वजह से हुई है। उनके गले में चोट के निशान भी मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस उनकी हत्या और आत्महत्या, दोनों पहलुओं से जांच कर रही है। पुलिस उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है।

क्या कहते हैं परिजन
डॉक्टर कार्तिकेय श्रीवास्तव के पिता के मुताबिक, वो सुबह ओटी में ड्यूटी की बात कहकर घर से निकले और अस्पताल पहुंचे, लेकिन कुछ देर बाद ही वह अपनी तबीयत खराब बताकर वहां से निकल गए थे। उसके बाद से उनका कुछ अता पता नहीं था। उनके मोबाइल पर लगातार काल जा रही थी। लेकिन, रिसीव नहीं हो रही थी। इतना सब होने के बाद किसी ने उनकी सुध नहीं ली। यह बात संदेह के घेरे में है। फिलहाल पुलिस अपने स्तर से उनकी मौत की जांच कर रही है।

Also Read