बड़ी खबर : रेप पीड़िता ने ट्रेन के आगे कूदकर जान देने का किया प्रयास, आरोपी प्रिंसिपल अब तक फरार

UPT | फाइल फोटो

Jun 08, 2024 15:10

बता दें कि कौशांबी में सरस्वती विद्या मंदिर के प्रिंसिपल डीके मिश्रा ने  नाबालिग के साथ अप्रैल महीने में दुष्कर्म किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़िता गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है..

Kaushambi News : कौशांबी में स्कूल की नाबालिग छात्रा के साथ हुए बलात्कार मामले में  खबर सामने आई है। रेप पीड़िता छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की है। फिलहाल छात्रा हॉस्पिटल में भर्ती है। हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपी प्रिंसिपल डीके मिश्रा अब तक फरार है।

बता दें कि कौशांबी में सरस्वती विद्या मंदिर के प्रिंसिपल डीके मिश्रा ने  नाबालिग के साथ अप्रैल महीने में दुष्कर्म किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़िता गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है। आरोप है कि प्रिंसिपल ने उसे सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का झांसा देकर उसका शोषण किया। फिलहाल, प्रिंसिपल की तलाश जारी है। 
आरोपी प्रिंसिपल की तलाश शुरू
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की करते हुए पीड़िता की मां के शिकायत पर मामला दर्ज किया है। लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस पॉक्सो एक्ट तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने प्रिंसिपल की तलाश शुरू की है। पहले भी प्रिंसिपल पर नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म का आरोप लगा था, जिस पर उन्हें ग्रामीणों ने पिटाई भी की थी। अब पुलिस ने उनकी तलाश में कदम बढ़ाया है।

यह भी पढ़े- https://uttarpradeshtimes.com/prayagraj/kaushambi/in-april-the-principal-raped-a-minor-police-came-into-action-after-the-video-went-viral-21893.html

Also Read