PRATAPGATH NEWS : राष्ट्रीय सेवा योजना की दोनों इकाइयों के विशेष शिविर का उद्घाटन

UPT | राष्ट्रीय सेवा योजना

Mar 13, 2024 20:26

प्राचार्य डॉ. शेषमणि मिश्र ने आए हुए अतिथियों का स्वागत करते हुए राष्ट्रीय सेवा योजना के महत्व और इसके उद्देश्यों पर प्रकाश डाला।दोनों इकाइयों के कार्यक्रमाधिकारी…

PRATAPGATH NEWS : प्रतापगढ़ पं.सुखराज रघुनाथी इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन एंड टेक्नोलॉजी रंजीतपुर चिलबिला प्रतापगढ़ के राष्ट्रीय सेवा योजना की दोनो इकाइयों के विशेष शिविर का उद्घाटन हुआ। सर्वप्रथम मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके महाविद्यालय के प्राचार्य ने कार्यक्रम की शुरुआत किया। तत्पश्चात सरस्वती वंदना और स्वागत गीत और लक्ष्य गीत स्वयं सेवकों द्वारा प्रस्तुत किया गया। प्राचार्य डॉ. शेषमणि मिश्र ने आए हुए अतिथियों का स्वागत करते हुए राष्ट्रीय सेवा योजना के महत्व और इसके उद्देश्यों पर प्रकाश डाला। दोनों इकाइयों के कार्यक्रमाधिकारी क्रमशः दिनेश प्रताप सिंह व महेंद्र कुमार मिश्र ने स्वयं सेवकों से शिविर के प्रांगण की साफ सफाई कराया।

​​विशेष शिविर की रूप रेखा प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में स्वयं सेवकों को देश और समाज की सेवा करने हेतु प्रेरित किया गया तथा पूर्ण अनुशासन के साथ शिविर को संपन्न करने का संकल्प लिया।इस अवसर पर महाविद्यालय के आचार्य गण डॉ.उमेश कुमार तिवारी,अवधेश कुमार,प्रदीप पाण्डेय,दुर्गेश ओझा आदि उपस्थित रहे ।

Also Read