Varanasi News : वाराणसी में एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, जानें क्या थी मौत को गले लगाने की वजह

UPT | मृतक की फाइल फोटो

Sep 08, 2024 17:15

वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के ग्राम मड़ाव निवासी मिथिलेश चौहान कंप्यूटर बनाने का कार्य करता था। जो रविवार को बीएलडब्ल्यू के प्रशासनिक भवन के सामने रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या कर ली। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नई दिल्ली-बनारस सुपरफास्ट ट्रेन के जब…

Varanasi News : मंडुवाडीह थाना अंतर्गत नाथूपुर स्थित बीएलडब्लू प्रशासनिक भवन के सामने लगभग 40 वर्षीय व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर लिया। घटना की जानकारी स्थानीय नागरिकों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी परिजनों की दी गई। 

परिजनों के अनुसार युवक ने कुछ दिनों से काम छोड़ दिया था
वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के ग्राम मड़ाव निवासी मिथिलेश चौहान कंप्यूटर बनाने का कार्य करता था। उसने रविवार को बीएलडब्ल्यू के प्रशासनिक भवन के सामने रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या कर ली। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नई दिल्ली-बनारस सुपरफास्ट ट्रेन जब गुजर रही थी तभी अचानक उसके सामने मिथलेश ने कूद कर अपनी आत्महत्या कर ली।  परिजनों के अनुसार युवक ने कुछ दिनों से कार्य छोड़ दिया था।

पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दिया
मिथलेश के भाई ने बताया कि मृतक चार भाइयों में सबसे बड़ा था। मिथिलेश के तीन बच्चे हैं जिनमें दो लड़की और एक लड़का है।  स्थानीय लोगों और राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। स्थानीय लोगों ने युवक की पहचान की। इसके बाद पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक की शिनाख्त किया।

मृतक के पिता घर पर रहकर करते हैं खेती-बाड़ी का कार्य
 मृतक की शादी मऊ में सोनम चौहान से हुई थी। मृतक के पिता घर पर रहकर खेती-बाड़ी का कार्य करते हैं। मृतक के भाई अवधेश चौहान ने बताया कि हम लोग रोहनिया थाना के मड़ाव के रहने वाले हैं। वहीं घटना के सूचना के बाद काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी। परिजनो का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

Also Read