चंदौली में सड़क हादसा : खड़े ट्रक में टकराई श्रद्धालुओं से भरी बस, एक दर्जन लोग घायल

UPT | क्षतिग्रस्त बस

Jun 16, 2024 20:12

जिला मुख्यालय स्थित झांसी गांव के पास नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां रविवार की अलसुबह श्रद्धालुओं से भरी एक बस अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में जा घुसी...

Chandauli News : जिला मुख्यालय स्थित झांसी गांव के पास नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां रविवार की अलसुबह श्रद्धालुओं से भरी एक बस अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में जा घुसी। इस दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए, जिसमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

झारखंड से केदारनाथ धाम जा रही थी बस
जानकारी के अनुसार, एक टूरिस्ट बस 30 से ज्यादा श्रद्धालुओं को लेकर झारखंड से केदारनाथ धाम जा रही थी। इस दौरान जब बस झांसी गांव के समीप हाईवे पर पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई। टक्कर के बाद श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही रेस्क्यू कर सभी घायलों को बाहर निकाला। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे में उज्जवल गोस्वामी 63 वर्ष निवासी जामताड़ा झारखंड, गोदावर घोष 74 वर्ष वर्धमान, उत्तम गोलमारा जिला धनबाद, सिंटू पंडेसर जिला वर्धमान गंभीर रूप से घायल हैं।

चालक को नींद की झपकी आने से हुआ हादसा
हादसे में घायल हुए श्रद्धालु प्रेम कुमार शर्मा ने बताया कि झारखंड से केदारनाथ धाम के लिए निकले थे। गया में रुके थ, इसके बाद फिर वहां से हम लोग केदारनाथ धाम के लिए जा रहे थे। तभी खड़े ट्रक में पीछे से बस चालक ने टक्कर मार दी। बस चालक को नींद आने के चलते यह हादसा हुआ।

एक दर्जन श्रद्धालु हुए घायल
जिला अस्पताल के ईएमओ अजय वर्मा ने बताया कि श्रद्धालुओं की बस से दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे में एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु जिला अस्पताल में लाए गए हैं। 3 लोगों को गंभीर चोटें आई है। बाकी अन्य हल्की चोटें आई है। सभी को भर्ती कर इलाज जारी है‌।

Also Read