भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ आक्रोश : क्षत्रिय समाज के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने का आरोप, मुकदमा दर्ज करने की मांग

UPT | ज्ञापन सौंपते प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र प्रताप सिंह।

Apr 01, 2024 19:54

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा (युवा) के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र प्रताप सिंह ने सोमवार को पुलिस लाइन में एएसपी विनय कुमार सिंह से मुलाकात की...

Chandauli News (Pawan Tiwari) : अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा (युवा) के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र प्रताप सिंह ने सोमवार को पुलिस लाइन में एएसपी विनय कुमार सिंह से मुलाकात की। इन्होंने गुजरात के राजकोट से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार पुरूषोत्तम रूपाला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए एएसपी को ज्ञापन सौंपा। बताया कि एक कार्यक्रम के दौरान पुरूषोत्तम रूपाला द्वारा क्षत्रिय समाज को लेकर अशोभनीय टिप्पणी की गई थी। जिसके बाद से क्षत्रिय समाज के लोग आक्रोशित हैं। समाज को बांटने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

भाजपा नेता की टिप्पणी से क्षत्रिय समाज में आक्रोश
भूपेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि क्षत्रिय समाज हमेशा त्याग और संघर्षों का प्रतीक रहा है। इस समाज के लोगों ने खुद की बलि देकर भी दूसरों की रक्षा करने का कार्य किया। लेकिन अब कुछ नेताओं को क्षत्रिय समाज में बुराई दिखने लगी हैं। अपने भड़काऊ बयानों से समाज को बांटने का कार्य कर रहे हैं। उन्होने कहा कि गुजरात के राजकोट से भाजपा के उम्मीदवार पुरूषोत्तम रूपाला द्वारा एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान क्षत्रिय समाज को लेकर अशोभनीय टिप्पणी की थी। इसके बाद से क्षत्रिय समाज के लोगों ने उनके खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा हैं। 

मुकदमा दर्ज करने की मांग
इस दौरान भूपेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि अभी तक इस मामले में भाजपा के किसी बड़े नेता का बयान सामने नहीं आया हैं। भाजपा के लोगों के मौन रहने के पीछे भी कोई राज हो सकता हैं। कहा कि क्षत्रिय समाज के लोग इस प्रकरण को लेकर चुप नहीं रहेंगे। अगर पुलिस द्वारा भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया, तो क्षत्रिय समाज के लोग कोर्ट में आवेदन करके मुकदमा दर्ज कराएंगे। इस दौरान संजय सिंह, अजीत प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

Also Read